ढिंचैक पूजा के नए गाने ने मचाया धमाल


ये खबर उन संगीत प्रेमियों के खुशखबरी ही है जो संगीत में मजाक ढूंढ़कर मनोरंजन करना चाहते हो। वैसे आप पहली लाइन पढ़कर ही सोच रहे होंगे की इसका मतलब क्या था तो आपको बता दें की ढिंचैक पूजा के नए गाने के बारे में बताते हुए वाक्य उलट पुलट हो ही जाते है। तो ढिंचैक पूजा के चाहने वालों के अच्छी बात ये है की उनके लिए नया गाना शुक्रवार रात अपलोड कर दिया गया है।

आपकी जानकारी के लिए एक बात और की ये गाना ढिंचैक पूजा के बिग बॉस के घर में एंट्री के ठीक पहले अपलोड किया गया है। काफी दिनों से पूजा का कोई नया गाना न आने के बावजूद ढिंचैक पूजा काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई थी क्योंकि उनके बिग बॉस में जाने में खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

आप भले ही ढिंचैक पूजा को बेसुरा कह सकते है पर उनके स्टारडम के आगे अच्छे – अच्छों की चमक फीकी पड़ रही है। उनके इस नए गाने का नाम आफरीन फातिमा बेवफा है, वैसे टाइटल देखने में सोनम बेवफा है से कुछ कुछ प्रेरित दिखाई पड़ता है।

खैर ये बात अलग है की ढिंचैक पूजा के इतने गाने आने के बावजूद भी लोगों को ये नहीं पता चला की उन्होंने गाने का शौक किस महान गायक से प्रेरित होकर लगा।

इस गाने के टाइटल से साफ़ है ढिंचैक पूजा का ये गाना उनके पिछले गाने से हटके है और इस गाने में लव और रिलेशनशिप पर ढिंचैक अंदाज़ में पूजा ने अपने सुर दिए है।

गाने के नाम की तरह इसके लिरिक्स भी बहुत अटपटे हैं। 2 मिनट के गाने में ढिंचैक पूजा, फातिमा की बेवफाई के चर्चे सुना रही हैं। उनके पिछले गानों की तरह इसमें भी ढिंचैक पूजा की ‘मधुर’ आवाज आपके कानों को चुभ सकती है! यूट्यूब पर अपलोड होने के बाद अब तक इस गाने को अब तक ७ लाख लोग देख चुके है।