वायरल विडियो : बंदर ने की आराम से मेट्रो की सवारी, यात्री के उड़ गए होश !


एक ओर जहाँ पर लोग मेट्रो के किराया बढ़ाये जाने से परेशान है वहीँ मेट्रो का दावा है की लोगों को और बेहतर सुविधाएँ देने के लिए शुल्क वृद्धि जरूरी है। मेट्रो रेल प्रश्न की तरफ से जारी नोटिफिकेशन में बताया गया है की यात्रियों की सुरक्षा के मद्देनज़र और नयी रेल लाइन के कार्य में काफी खर्च हो रहा है और ये खर्च लगातार बढ़ रहा है।

खैर अभी इस किराया वृद्धि पर समीक्षा की बात भी चल रही है की एक वीडियो सामने आया जिसमे मेट्रो रेल के सुरक्षा नियमों की खूब खिल्ली उड़ाई है।

जी हाँ ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और आप इसे देखकर जहाँ पर हंस सकते है वहीं ये सोचने पर भी मजबूर होंगे की मेट्रो की सुरक्षा का स्तर अभी किस आंकलन में है।

आपने कई मेट्रो स्टेशनों पर साफ सफाई की कमी भी देखी होगी लेकिन इस विडिओ में तो हद हो गयी जब एक बंदर मेट्रो में खुलेआम घूमता दिखा। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बंदर वायलेट लाइन के बाटा चौक स्टेशन से मेट्रो में अंदर घुसा।

इसके बाद बंदर एक कोच को पार करते हुए दूसरे कोच को पार करता गया और मस्तमौला अंदर घुमता रहा।बता दें कि बंदर ने मेट्रो में मौजूद किसी भी मुसाफिरों को कोई भी नुकसान नहीं पहुंचाया है। वहीं मेट्रो में मौजूद एक शख्स ने इस बंदर का पूरा वीडियो बनाया।

हांलाकि, इस बात का कोई खुलासा नहीं हो पाया है कि बंदर वहां कैसे घुसा। साथ ही ये वीडियो कब का है ये बात भी अभी सामने नहीं आ सकी है। वहीं दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन लिमिटेड के अधिकारियों ने इस तरह की किसी भी घटना की जानकारी होने से इनकार किया है।डीएमआरसी के अफसरों के मुताबिक हाल के दिनों में फरीदाबाद में मेट्रो के अंदर बंदर होने की किसी घटना की जानकारी नहीं है।