राधे माँ का एक और अश्लील डांस विडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल


भारत के विवादित धर्म गुरुओं में से एक राधे माँ का शायद विवादों से चोली दामन का ऐसा साथ है की हर दूँ एक नया विवाद वो खड़ा कर ही देती है। आये दिन सोशल मीडिया पर उनके कारनामों की लिस्ट वायरल होती रहती है। इन्ही विवादस्पद कारनामों में अब एक नया वीडियो और जुड़ गया है।

हालांकि इस बात की पुष्टि तो नहीं की जा सकीय है की ये वीडियो कब का है है पर राधे माँ का बेहद फूहड़ आचरण इस बार फिर लोगों के सामने आ गया है। आपको बता दें राधे माँ पर कई केस भी चल रहे है और अभी पिछले दिनों दिल्ली के एक पुलिस थाने में उनकी हरकत के चलते पुलिस वालों पर भी गाज गिर चुकी है।

इंटरनेट पर एक बार फिर राधे मां का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। अमूमन देवियों की वेशभूषा में नजर आने वाली राधे मां इस वीडियो में फैंसी कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं। डांस करते करते वह एक शख्स की गोद में बैठ जाती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस शख्स का नाम टल्ली बाबा है। गोद में डांस करते हुए राधे मां मुस्करा रही हैं। कुछ लोग खड़े तालियां बजा रहे हैं। बैकग्राउंड में शायद पंजाबी म्यूजिक बज रहा है।

राधे मां का 20 सेकंड का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। राधे मां जिस तरह से टल्ली बाबा की गोद में डांस कर रही हैं, वह देखने में अश्लील लग रहा है, इसलिए इसे उनका विवादित डांस माना जा रहा है।

विवादों से राधे मां का पुराना नाता है। अभी हाल ही में दिल्ली पुलिस राधे मां को लेकर आलोचकों के निशाने पर आ गई थी। उन्हें थानाअध्यक्ष की कुर्सी पर विराजमान देखा गया था। राधे मां मूल रूप से पंजाब के गुरदासपुर जिले के दोरांगला गांव की हैं और उनका असली नाम सुखविंदर कौर है। राधे मां खुद को देवी का अवतार बताती हैं।