वायरल विडियो : हनीप्रीत की नेपाल में मौत, जानिये पूरी हकीकत


आज कल देश की पुलिस अगर किसी को ढूंढ़ने में दिन रात एक कर रही है तो वो है हनीप्रीत, पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के जी का जंजाल बन चुकी हनीप्रीत के बारे में कई अहम् खुलासे हुए है जिनकी वजह से उसकी गिरफ्तारी बहुत जरूरी है। हैरानी की बात है जब वो गुरमीत सिंह को जेल तक छोड़ने आयी तब उसे पकड़ा जा सकता था पर कोई कोशिश नहीं की गयी।

अब जब वो फरार है तो तमाम तरह की आशंकाएं जताई जा रही है की यहाँ होगी या वहां होगी। कई तरह की अफवाहें भी उडी है की जिनमे से एक बात को काफी हद तक सच माना जा रहा है की हनीप्रीत इन दिनों नेपाल में छुपती फिर रही है। खुफ़िआ सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है की उसे नेपाल में देखा भी गया है।

अब देखना होगा कब तक उसकी गिरफ्तारी होती है फिलहाल ये भी कहा जा रहा है की हनीप्रीत नेपाल में फ़र्ज़ी कागज़ात बनवाकर विदेश भागने की फिराक में है। इसी बीच एक चौकाने वाली खबर भी आ रही है की हनीप्रीत की मौत हो गयी है। साथ ही सोशल मीडिया पर इस खबर को खूब फैलाया जा रहा है।

इस खबर में एक तस्वीर में मृत लड़की को सिखाया जा रहा है और दावा किया जा रहा है की ये लड़की हनीप्रीत है पर आपको बता दें की ये हनीप्रीत को बचाने वालों की चाल होने का शक जताया जा रहा है जिससे लोगों और सुरक्षा एजेंसियों का ध्यान भटकाया जा सके। इस वीडियो में आप इस झूठ की सच्चाई जान सकते है।

और साथ ही इस रहस्य से भी पर्दा उठ जायेगा की ये जो सोशल मीडिया पर खबर प्रचार की जा रही है पूरी तरह से गलत है। सूचनाओं की माने तो नेपाल की पुलिस भी भारतीय पुलिस का पूरा सहयोग कर रही है और भरतीय सुरक्षा एजेंसियों से मिले इनपुट्स पर काम जारी है।

नेपाल पुलिस की तरह से दावा किया जा रहा है की हनीप्रीत अगर किसी फर्जी दस्तावेज का इस्तेमाल करती है तो उसे तुरंत पकड़ा जा सकता है और नेपाल के सभी एयरपोर्ट्स पर खास सुरक्षा का इंतज़ाम कर दिया गया है।