वायरल विडियो : सलमान की फिल्म “टाइगर जिन्दा है’ के ट्रेलर ने बनाया यूट्यूब पर महारिकॉर्ड


पिछले हफ्ते सलमान खान और कटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर ज़िंदा है का ट्रेलर रिलीज़ हुआ और आते ही ये ट्रेलर यूट्यूब पर हिट हो गया। वैसे तो ये आम बात है की किसी भी बड़ी फिल्म का ट्रेलर आते ही धमाल मचाता ही है।

जब शाहरुख़ , सलमान और आमिर जैसे बड़े सितारों की फिल्म का ट्रेलर हो तो लोगों की दिलचस्पी कुछ ज्यादा ही होती है पर आपको बता दें की सलमान की फिल्म टाइगर जिन्दा है के ट्रेलर न सिर्फ हिट हुआ है बल्कि इसने यू ट्यूब पर ऐसा रिकॉर्ड बनाया है जो अब तक कोई यू ट्यूब वीडियो नहीं बना पाया।

tiger zinda haiइस साल बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई फ़िल्में आयी जिनके ट्रेलर भी यू ट्यूब पर हिट हुए पर इतने नहीं जितना ये ट्रेलर हुआ है। यू ट्यूब पर रिलीज़ होने के चंद घंटों में इसे 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे। ये आंकड़ा अब 44 करोड़ से ऊपर पहुँच चुका है ।

tiger zinda hai shoutingआपको बता दें इस मामले में इस ट्रेलर ने तमाम बड़ी हिट्स के ट्रेलर को पीछे छोड़ते हुए पहले दिन सबसे ज्यादा व्यूज पाने का शानदार रिकॉर्ड बना दिया।

katrina kaifआपको बता देगी हॉलीवुड मूवी स्टार वॉर्स का को भी 6 लाख 92 हज़ार लाइक मिले थे और बाहुबली 2 को भी अभी तक 6 लाख 40 हज़ार लाइक मिले हैं लेकिन सलमान के ट्रेलर ने सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए।

slman kahnरिलीज़ के बाद लगातार ये ट्रेलर वीडियो यू ट्यूब पर 6 दिनों तक ट्रेंडिंग वीडियोस की लिस्ट में पहले स्थान पर रहा जो एक नया रिकॉर्ड है। ट्रेलर के प्रति इतनी दीवानगी देखकर माना जा रहा है की ये फिल्म कमाई के मामले में भी नए रिकॉर्ड बना सकती है और इतना तो तय है भले ही ये साल तीनों खानों के लिए ज्यादा अच्छा न रहा हो पर जाते जाते ये साल सलमान के लिए बेहतर साबित हो सकता है।

उम्मीद लगायी जा रही है की ये फिल्म 500 करोड़ से ऊपर का बिसनेस करती है तो आश्चर्य की बात नहीं होगी। सलमान की पिछली फिल्म ट्यूब लाइट के परदे पर विफल होने के बाद सलमान को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है। आपको बता दें की ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर , 22 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।