Sheikh Hasina ने छोड़ा अपना देश तो पीएम आवास में मची लूटपाट, ये वीडियोज बताते हैं बांग्लादेश के ताजा हालात

Source: Source Media
Source: Source Media
Published on

Bangladesh Viral Videos: बांग्लादेश में इस समय के हालात बेहद खराब चल रहे हैं। लंबे समय से यहां सरकारी नौकरियों में आरक्षण के मुद्दे पर विरोध-प्रदर्शन चल रहे हैं। बात इतनी बढ़ गई कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को अपने पद से इस्तीफा देकर देश छोड़ना पड़ा। बांग्लादेश सियासी संकट से जूझ रहा है। यही वजह है कि (Bangladesh Viral Videos) देश में भारी अराजकता और हिंसा फैल चुकी है। इसी हिंसा के दौरान सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज भी सामने आ रही हैं जिनमें प्रदर्शनकारियों का उपद्रव देखने को मिल रहा है। प्रदर्शनकारी (Bangladesh Viral Videos) पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना के आधिकारिक पीएम आवास में लूटपाट मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियोज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियोज में बांग्लादेश के पीएम आवास में प्रदर्शनकारी कभी खाना खाते हुए और स्विमिंग पूल में मजे से तैरते हुए नजर आ रहे हैं (Bangladesh Viral Videos) तो कभी संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हुए। एक वीडियो में तो यह भी देखा जा सकता है कि प्रदर्शनकारी पीएम आवास से किताबें और दूसरे सामान उठाकर ले जा रहे हैं।

पीएम आवास में प्रदर्शनकारियों ने उठाए दावत के मजें

Courtesy: @RajverShisodia (x)

पीएम आवास से बर्तन ले जाते दिखे प्रदर्शनकारी

Courtesy: @Akshita_N (x)

ऐसे हैं सड़कों के हालात

Courtesy: @mysteryspeaking (x)

पूर्व पीएम शेख हसीना के इस्तीफे के बाद (Bangladesh Viral Videos) बांग्लादेश के सेना प्रमुख जनरल वकार-उज-जमान ने बताया कि बांग्लादेश में अंतरिम सरकार चलेगी और हिंसा के दौरान हुई सभी हत्याओं का न्याय किया जाएगा। फिलहाल, जनरल वकार ने बांग्लादेश के लोगों को शांति बनाए रखने की अपील की है। साथ ही सेना पर भरोसा रखने को भी कहा है। उन्होंने कहा कि यूं हिंसा और अराजकता से कुछ नहीं मिलेगा, (Bangladesh Viral Videos) सबको मिल कर देश को सुंदर बनाना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Stories

No stories found.
logo
Punjab Kesari
www.punjabkesari.com