Bat Soup Viral Video: महिला ने बनाया चमगादड़ का Soup, Video देखकर भड़की पब्लिक

महिला ने बनाया चमगादड़ का Soup, Video देखकर भड़की पब्लिक

Bat soup viral video

Bat soup viral video: साल 2020 में जब चीन से जन्मी कोरोना महामारी (Covid Pandemic) पूरी दुनिया में तबाही मचा रही थी, तब इसे लेकर कई तरह के दावे जा रहे थे। लोगों का कहना था कि कोरोना (Bat soup viral video) महामारी की वजह चमगादड़ थे। सबसे पहले ये महामारी चीन में फैली थी चुकिं वहां लोग चमगादड़ों का मांस खाते हैं, इसलिए कहा जा रहा था कि उन्हीं लोगों की वजह से कोरोना वायरस महामारी का रुप ले लिया और दुनियाभर में फैल गया और कई सारे लोग (Bat soup viral video) मारे गए। अब सोशल मीडिया (social media) एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला चमगादड़ का सूप बनाती देखी जा सकती है, इसके साथ ही वो अपने बच्चों को चमगादड़ (Bat soup viral video) का मांस भी खिलाती नजर आ रही है।

ऐसे बनाया चमगादड़ का सूप (Bat soup viral video)

वायरल हो रहे इस वीडियो (Bat soup viral video) में आप देख सकते हैं कि कैसे एक महिला पहले तो चमगादड़ को दिखाती है। इसके बाद उसे छोटे-छोटे पीस में काट देती है और फिर उस चमगादड़ का सूप बनाने लगती है। इस दौरान वो सूप को टेस्ट करती है और बताती है कि वो कैसा बना है। बस इतना ही नहीं, इसके बाद महिला अपने बच्चों को (Bat soup viral video) चमगादड़ का मांस खाने के लिए देती है। ऐसे अजीबोगरीब नजारे ने जनता के होश उड़ा दिए हैं।

यहां देखें वीडियो (Bat soup viral video)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elvi Kerayau (@emak_pangeran)

Courtesy: इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @emak_pangeran नाम की अकाउंट से शेयर किया गया है

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @emak_pangeran नाम की अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो (Bat soup viral video) पर अब तक  1.9 मिलियन व्यूज आ चुके हैं और  22 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। इतना ही नहीं, (Bat soup viral video) वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने अपने रिएक्शन भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा, “हर चीज नहीं खाई जाती”, तो कई सारे यूजर्स ने ये भी लिखा, “इन्हीं लोगों की वजह से कोरोना फिर से आएगा”। इसी तरह बहुत सारे यूजर्स ने इस वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।