Bear Viral Video: पिकनिक के लिए गया था परिवार, खाने की टेबल पर आ धमका भालू, फिर साथ खाया खाना

पिकनिक के लिए गया था परिवार, खाने की टेबल पर आ धमका भालू, फिर साथ खाया खाना

Bear Viral Video

Bear Viral Video: रोजमर्रा की जिंदगी से थोड़ा ब्रेक लेने के लिए अक्सर लोग पिकनिक पर जाते हैं। इससे मूड थोड़ा अच्छा हो जाता है और परिवार के साथ समय बिताने का मौका भी मिल जाता है। ऐसे ही एक फैमिली भी पिकनिक मनाने के लिए गई थी। लेकिन किसी पार्क में नहीं बल्कि किसी जंगल में। जंगल (Bear joins family picnic) के बीच एक परिवार आराम से टेबल लगा कर बैठा था। कोई नाश्ता लगा रह था तो वहीं कुछ लोग टेबल पर बैठकर नाश्ते का इंतजार कर रहे थे। लजीज खाने की खुशबू चारों तरफ फैल रही थी। फिर हुआ ये कि वहां अचानक से एक भालू कूदकर (Bear Viral Video)आ गया और सीधे नाश्ते की टेबल के पास आकर बैठ गया। इसके बाद वो भी सबके साथ बैठकर (Bear Viral Video) खाना खाने लगा। सुनने में आपको यह सब किसी कहानी जैसी लग रहा होगा लेकिन ये कोई कहानी नहीं बल्कि हकीकत है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

फैमिली पिकनिक में शामिल हुआ भालू

सोशल मीडिया वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक परिवार (Bear Viral Video) के कुछ लोग बीच जंगल में पिकनिक मनाने पहुंचे हैं। लोग टेबल पर नाश्ते का इंतजार कर रहे हैं। एक शख्स वहां बैठे लोगों को खाना निकाल रहा है। सब कुछ शांत ही रहता है कि तभी वहां अचानक से एक भालू नाश्ते की टेबल पर आ धमकता है। भालू नाश्ते (Bear Viral Video) की टेबल के पास आकर बैठ जाता है। इसके बाद वहां बैठे लोग भालू को देखकर बिल्कुल भी नहीं डरते बल्कि उसके साथ दोस्त जैसे पेश आते हैं। वो लोग उस भालू को अपने साथ ही खाना खिलाते हैं और उसके साथ फोटो भी खिंचाते हैं। इन्हें देख कर लग रहा है मानो वो भालू उनका पालतू जानवर हो। वीडियो (Bear Viral Video) में ये भालू बड़े मजे से टेबल पर बैठे खाने का मजा ले रहा है। इसी बीच एक शख्स भालू को ब्रेड-बटर खिलाता है।



यहां देखें वीडियो

Courtesy: @AMAZlNGNATURE (X)

इस शानदार वीडियो को @AMAZlNGNATURE नाम के एक्स हैंडल (Bear Viral Video) से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि “भालू हमारी फैमिली पिकनिक में शामिल हो गया।” वीडियो को अब तक 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 1.5  मिलियन से भी ज्यादा लोगों (Bear Viral Video) ने इस वीडियो को लाइक किया है। वीडियो के कमेंट में लोगों ने भालू के कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।