मरी हुई व्हेल मछली के साथ की ऐसी हरकत, देखकर लोगों ने जताई नराजगी, वीडियो वायरल

Source: Social Media
Source: Social Media
Published on

Dead Whale Viral Video: समुद्र में रहने वाली व्हेल मछलियां अब खत्म होने की कगार पर हैं। इनकी संख्या लगातार घट रही है, और इसका कारण हम इंसान हैं। इंसानों को इस बात की कोई परवाह नहीं कि धरती पर सब कुछ ठीक हो या नहीं, (Dead Whale Viral Video) बस उनकी आराम-तलाशी में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। व्हेल मछलियां दिन-प्रतिदिन मर रही हैं, (Dead Whale Viral Video) लेकिन अब हालात ये हैं कि मरी हुई व्हेल के शरीर के साथ भी लोग मजाक कर रहे हैं।

वीडियो में क्या है?

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग मरी हुई व्हेल के शरीर पर डांस कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि समुद्र के किनारे एक मरी हुई व्हेल की डेड बॉडी पानी में तैर रही है (Dead Whale Viral Video) और दो लोग उसके ऊपर नाच रहे हैं। व्हेल मछलियां मरने के बाद भी खतरनाक हो सकती हैं क्योंकि इनके शरीर में विस्फोट हो सकता है। इसके बावजूद, (Dead Whale Viral Video) इन लोगों ने मरी हुई व्हेल के शरीर के साथ मस्ती करना जारी रखा। हो सकता है कि इन्हें इस खतरे की जानकारी न हो।

यहां देखें वीडियो

Courtesy: @AMAZlNGNATURE (x)

वीडियो को @AMAZlNGNATURE नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है, (Dead Whale Viral Video) जिसे खबर लिखे जाने तक 25 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 81 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। इतना ही नहीं (Dead Whale Viral Video) करीब 7 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट भी किया है। लोगों ने कमेंट सेक्शन में मछलियों से जुड़े कुछ और रोचक वीडियोज भी शेयर किए हैं। वहीं कुछ लोग इस वीडियो पर नराजगी भी जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "यह आदमी बहुत ही बेशर्म है।" दूसरे ने लिखा, "जब तक यह विस्फोट न हो जाए तब तक यह सब मज़ेदार और गेम है.."

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Stories

No stories found.
logo
Punjab Kesari
www.punjabkesari.com