Delhi Metro में फिर से लड़ाई, इस बार लात-घूंसों की जगह चल गई चप्पल, वीडियो वायरल

Source: Social Media
Source: Social Media
Published on

Delhi Metro Fight: सोशल मीडिया पर रोजाना कई सारी वीडियोज वायरल होती रहती हैं। जिनमें एक-दो वीडियो दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Fight) की होती ही है। कभी कपल की कोई अश्लील हरकत सामने आ जाती है तो कभी कोई आधे-अधूरें या अतरंगी कपड़ों में दिखाई दे जाता है। और बहुत सी बार तो लड़ाई की वीडियो भी देखने को मिल जाती है। लड़ाई भी कोई आम नहीं इतनी की गाली-गलौच, लात-घूंसे सब चल जाते हैं। लेकिन हाल ही में जो वीडियो (Delhi Metro Fight) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें जो लड़ाई देखने को मिली वो नेक्स्ट लेवल की थी। इस बार लड़ाई ऐसी हुई की लात-घूंसों की जगह चप्पलें चल गईं।

दो यात्रियों के बीच यूं हुआ घमासान…

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दिल्ली मेट्रो के एक कोच में दो लोग आपस में किसी बात को लेकर बहस करते देखें जा सकते हैं। देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ जाती है कि एक शख्स दूसरे यात्री के मुंह पर चप्पल से मारने लगता है। जिसके बाद (Delhi Metro Fight) सामने खड़े शख्स को भी गुस्सा आता है तो वह भी उसे थप्पड़ लगाकर जमीन पर गिरा देता है और वहां से चल देता है। फिर क्या चप्पल चलाने वाला शख्स खुद को संभालते हुए एक बार फिर खड़ा होता है और चप्पल लेकर उस यात्री के पीछे उसे दोबारा मारने के लिए दौड़ता है। इस बीच (Delhi Metro Fight) उसी कोच का कोई यात्री आता है और चप्पल मारने वाले शख्स को रोक देता है। अब दोनों के बीच किस बात को लेकर मार-पीट हुई इस बात की कोई जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

वीडियो देख लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट!

Courtesy: @gharkekalesh (x)

वायरल वीडियो को @gharkekalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि 'दिल्ली मेट्रो में दो लड़को के बीच क्लेश…' (Delhi Metro Fight) वीडियो को खबर लिखे जाने 1.2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लगभग तीन हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद कई सारे यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने लिखा- 'भाई ये सिक्योरिटी गार्ड कुछ एक्शन नहीं लेते क्या…' दूसरे ने लिखा- 'दिल्ली मेट्रो हमेशा लाइमलाइट में रहती है।' तीसरे ने लिखा- दिल्ली मेट्रो किसी सीरियल से कम नहीं है।' (Delhi Metro Fight) ऐसे ही कई सारे यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Stories

No stories found.
logo
Punjab Kesari
www.punjabkesari.com