दिल्ली मेट्रो में सीट न मिलने पर युवक ने फर्श पर बनाया बिस्तर, लोग बोले- ‘मच्छरदानी भी ले आता’

Source: Social Media
Source: Social Media
Published on

Delhi Metro Viral Video: अगर आपने दिल्ली मेट्रो में सफर किया है, (Delhi Metro Viral Video) तो आपने शायद सुना होगा कि अनाउंसमेंट में यात्रियों से फर्श पर न बैठने का आग्रह किया जाता है। फर्श पर बैठना न केवल नियमों के खिलाफ है, बल्कि ऐसा करते हुए पकड़े जाने पर जुर्माना भी लग सकता है। फिर भी, कुछ लोग इन नियमों की अनदेखी करते हैं। हाल ही में, (Delhi Metro Viral Video) एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का मेट्रो के फर्श पर बैठा हुआ नजर आ रहा है। इस दृश्य से लगता है कि यह मामला भारतीय रेलवे के सामान्य दृश्य से अलग नहीं है, जहां ऐसे नजारे अक्सर देखने को मिलते हैं।

वीडियो में क्या दिखा?

वीडियो में, लड़के ने सीट न मिलने पर फर्श पर एक बोरा बिछाकर आराम किया और अपने चेहरे पर गमछा डाल लिया। मेट्रो में सफर कर रहे लोग उसकी इस हरकत को हैरानी से देख रहे थे। ऐसा प्रतीत होता है (Delhi Metro Viral Video) कि लड़के ने वीडियो को जानबूझकर वायरल करने के लिए शूट किया है, (Delhi Metro Viral Video) क्योंकि वीडियो स्क्रिप्टेड लग रहा है।

यहां देखें वीडियो

Courtesy: @delhi.connection (instagram)

इससे पहले भी दिल्ली मेट्रो में अजीबोगरीब हरकतों वाले कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, (Delhi Metro Viral Video) जैसे कि अश्लील रील्स बनाना या मारपीट करना। दिल्ली मेट्रो से जुड़े वीडियो हर रोज वायरल होते रहते हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर @delhi.connection नाम के पेज से साझा किया गया है (Delhi Metro Viral Video) और इसे हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। वीडियो पर लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं—एक यूजर ने लिखा कि जब सोने का इंतजाम कर ही लिया तो मच्छरदानी भी ले आता, दूसरे ने कहा कि रोजाना यात्रा करते समय ऐसा कोई दृश्य नहीं देखता, और तीसरे ने मजाक में कहा कि दो थप्पड़ लगे तो लड़का तुरंत उठकर खड़ा हो जाएगा। एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की कि यह लड़का AC में सोने के लिए ही मेट्रो में आया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Stories

No stories found.
logo
Punjab Kesari
www.punjabkesari.com