दिल्ली मेट्रो में लड़की का नया कारनामा, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे- “वाह रे दीदी”

दिल्ली मेट्रो में लड़की का नया कारनामा, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे- “वाह रे दीदी”

Delhi Metro Viral Video

Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर रोजाना 10 वीडियो वायरल होती हैं और उनमें 2 से 3 वीडियो तो दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Viral Video) की होती ही है। कभी कोई कपल आपत्तिजनक हरकतें करते हुए पकड़ा जाता है, कहीं कोई डांस करते रील (Delhi Metro Viral Video) बनाता हुआ दिख जाता है, तो वहीं कई बार कैट फाइट होती हुई नजर आती है। इसी तरह ना जाने कितनी वीडियोज रोजाना वायरल होती है। ऐसे में अगर कोई ये कहे कि दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Viral Video) की एक नई वीडियो वायरल हुई है तो आपके दिमाग में क्या आएगा, यहीं की कोई कपल की वीडियो होगी, या फिर कोई रील बना रहा होगा या हो सकता है कोई लड़ाई-झगड़े का मामला हो। लेकिन इस बार मामला कुछ अलग ही है, जिसे देखकर आप भी माथा पकड़ लेंगे। इस बार वायरल वीडियो में लड़की का कारनामा अलग लेवल का है।

वीडियो में क्या दिखा?

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की दिल्ली मेट्रो में बैठी हुई है और अंदर बैठकर एक्जाम में चीटिंग करने की (Delhi Metro Viral Video) तैयारी कर रही है। जी हां, सही पढ़ा आपने, लड़की मेट्रो के अंदर सीट पर बैठी है और वो अपने मोबाइल से कुछ रही है और उसके बाद अपने पैर पर कुछ लिख रही है ताकि वो उसे अपनी जींस में बड़े आसानी से छुपा सके। वीडियो (Delhi Metro Viral Video) देखकर आप भी कहेंगे कि लड़की के दिमाग की तो दाद देनी पड़ेगी।



यहां देखें वीडियो

Courtesy: @_anamikaaa (X)

वायरल हो रहे इस वीडियो को (Delhi Metro Viral Video) एक्स (पहले ट्विटर) पर @_anamikaaaa नाम के एक्स हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, “मैं तो मेट्रो में लड़ाई देखने के लिए आई थी, पर ये कुछ अलग ही मिल गया।” वीडियो (Delhi Metro Viral Video) को अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद कई यूजर्स मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “फूल मार्क्स…” दूसरे यूजर ने लिखा, “चीटिंग की तैयारी चल रही है।” तीसरे यूजर ने लिखा, “चीटिंग करने की निंजा टेक्निक।” चौथे ने लिखा, “फर्रे बन रहे हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।