Escalator पर बच्चे के साथ रील बनवा रही थीं महिलाएं, एक गलती, फिर जो हुआ…

Source: Social Media
Source: Social Media
Published on

Escalator Accident Video: मॉल, मेट्रो स्टेशन और रेलवे स्टेशन जैसी जगहों पर लोगों की सुविधा के लिए एस्केलेटर लगाए जाते हैं (Escalator Accident Video) ताकि लोगों को किसी तरह की परेशानी ना हो। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि लोग इसपर चढ़ते समय सावधानी नहीं बरतते और किसी हादसे के शिकार बन जाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी भी कुछ वीडियो वायरल होती है जहां रील बनाने के चक्कर में भी लोगों को मुसीबतों का सामना कर पड़ जाता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया (Escalator Accident Video) पर वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाओं की लापरवाही और (Escalator Accident Video) रील बनाने के शौक ने उनके साथ एक बच्चे को भी मुसीबत में डाल दिया। वीडियो में दो महिलाएं अपने साथ एक बच्चे को लेकर किसी रेलवे स्टेशन पर लगे एस्केलेटर पर चढ़ते हुए रील बनवा रही थी, (Escalator Accident Video) लेकिन तभी जो हुआ वो देखकर आपको भी गुस्सा आ जाएगा।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी रेलवे स्टेशन पर दो महिलाएं हैं और (Escalator Accident Video) उनके साथ एक बच्चा भी होता है। दोनों महिलाएं बच्चे को लेकर एस्केलेटर पर चढ़ते हुए रील बनवा रही होती हैं। तभी अचानक से वो सीढ़ियों पर बैठ जाती हैं और उनका संतुलन बिगड़ने लगता है। जिसके बाद वो गिर जाती हैं (Escalator Accident Video) और कोशिशों के बाद भी खुद को संभाल नहीं पाती हैं। इन सब में बच्चे को भी चोट लग जाती है। ऊपर से कोई शख्स कैमरे में उनकी वीडियो रिकॉर्ड कर रहा होता है और जैसे ही महिलाएं गिरती हैं वो चिल्लाता है कि –'अरे गिर गईं..!'

लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट…

Courtesy: @divyakumaari (x)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @divyakumaari नाम के एक्स अकाउंट (Escalator Accident Video) से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसके साथ ही (Escalator Accident Video) यूजर्स वीडियो देखकर कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- "रील बनाने के चक्कर में जान भी दे देंगे…" दूसरे ने लिखा- "मजाक करते-करते अभी यह बहुत खतरनाक हो जाता…" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- "खुद के साथ बच्चे की जिंदगी भी खतरे में डाल रही हैं दोनों मैडम।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Stories

No stories found.
logo
Punjab Kesari
www.punjabkesari.com