Man Making Announcement On Bike: रिश्ते वालों के आने से पहले लड़के ने गांव में किया अनाउंसमेंट, Video वायरल

रिश्ते वालों के आने से पहले लड़के ने गांव में किया अनाउंसमेंट, Video वायरल

Man making Announcementon Bike

Man making Announcement on Bike: आजकल जब भी लोग बोर होते हैं तो मनोरंजन के लिए उन्हें किसी सिनेमाघर में जाने कि जरुरत नहीं होती, बस फोन निकालते ही उन्हें मनोरंजन का खजाना मिल जाता है। इसलिए जब भी बोर हो बस फोन पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स खोलो और भर-भर के मनोरंजन पाओ। इसके बाद लोगों कि बोरियत तो दूर होगी ही साथ ही मनोरंजन भी शुरू हो जाएगा। सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म्स पर दिन से रात तक (Man making Announcement on Bike) तरह-तरह के वीडियो वायरल होते हैं। आजकल एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

वायरल वीडियो में क्या है?

dgff
Man making Announcement on Bike

सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्कूटी (scooty) चला रहा है। उसके पीछे वाली सीट पर एक दूसरा व्यक्ति भी बैठा है और उसने अपने हाथ में स्पीकर (loud speaker) पकड़ा हुआ है। स्कूटी पर पीछे बैठा आदमी बैठे-बैठे अनाउंसमेंट (Man making Announcement on Bike) करता है। अनाउंसमेंट में वह कहता है, ‘सभी गांव वासियों को सूचित किया जा रहा है कि कल मुझे देखने के लिए रिश्ते वाले आ रहे हैं। इस बीच किसी भी भाई ने बीच में अपनी टांग लगाई कि ये लड़का (मैं) शराब पीता है, बीड़ी (cigarrete) पीता है, नशे करता है, अपने घर में लड़ता झगड़ता है, तो इस हाथ में जो लाठी दिख रही है, सब को घर में घुस कर मारूंगा, हाथ-पांव तोड़ दूंगा।’ मजाक में बनाया गया यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स (पूर्व ट्विटर) पर @Himmat_prj07 नाम के अकाउंट से साझा (share) किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘रिश्ते वाले आ रहे हैं, बीच में टांग मत अड़ाना।’ अब तक इस वीडियो (Man making Announcement on Bike) को 2 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर कमेंट्स कि बौछार भी हो रही है, एक एक्स यूजर ने लिखा- “बहुत अच्छी तैयारी है लड़के की, तरक्की करेगा।” दूसरे एक्स यूजर ने लिखा- “भाई कोई नहीं आएगा।“ तीसरे ने लिखा- “ये भी ठीक है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।