Pilot Viral Video: बीच उड़ान में Pilot ने किया बेहोशी का नाटक, पीछे बैठे कपल की हुई हवा टाइट; देखें VIDEO

बीच उड़ान में Pilot ने किया बेहोशी का नाटक, पीछे बैठे कपल की हुई हवा टाइट; देखें VIDEO

Pilot Viral Video

Pilot Viral Video: हवाई जहाज या हेलिकॉप्टर में यात्रा सबसे सुविधाजनक विकल्प के रुप में मानी जाती है। इससे लोगों (Pilot Viral Video) का समय भी बचता है। लेकिन आम आदमी के लिए फ्लाइट की यात्रा थोड़ी महंगी पड़ जाती है। वहीं जो लोग पैसे वाले हैं, वो पर्सनल फ्लाइट (Pilot Viral Video) या हेलिकॉप्टर भी बुक करते हैं। लेकिन क्या हो अगर आप हवाई जहाज में सफर कर रहे हैं बीच उड़ान में ही फ्लाइट पायलट बेहोश हो जाए? इस बारे में सोचकर ही रुह कांप जाती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक खतरनाक प्रैंक वीडियो देखने को मिल रहा है।

कपल की सिट्टी-पिट्टी गुल

एक कपल ने यात्रा करने के लिए एक पर्सनल हेलिकॉप्टर बुक किया था। हेलिकॉप्टर (Pilot Viral Video) में वो कहीं जा रहे थे। इस बीच पायलट को न जाने क्या मस्ती सूझी और उसने बीच उड़ान में ही बेहोशी (Pilot Viral Video) का नाटक करना शुरु कर दिया। इसके बाद तो पीछे बैठे (Pilot Viral Video) कपल की डर के मारे हालत खराब हो गई। हालत ऐसी हो गई कि पीछे बैठी महिला रोने लगी। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं (Pilot Viral Video) कि कैसे पायलट ने बेहोशी का नाटक किया और पीछे बैठा कपल उसे उठाने कि कोशिश में लगा हुआ है। बहुत कोशिशों के बाद भी जब पायलट नहीं उठता तो महिला रोने तक लगती है। जिसके बाद पायलट उठ जाता है।

यहां देखें वीडियो

Courtesy: वायरल वीडियो को एक्स पर @RestrictedVids नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है

इस प्रैंक वीडियो को सोशल मीडिया (Pilot Viral Video) प्लेटफॉर्म एक्स पर @RestrictedVids नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 11 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को करीब 50 हजार लोगों ने लाइक भी किया है। ये खतरनाक प्रैंक (Pilot Viral Video) वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन्स भी दे रहे हैं। एक एक्स यूजर ने लिखा, “ये बहुत ही गंदा प्रैंक था..” दूसरे यूजर ने लिखा, “महिला को हेलीकॉप्टर में ही स्वर्ग के दर्शन हो गए होंगे..” एक अन्य ने लिखा, “Pilot ने तो दोनों को तगड़ा झटका दे दिया।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।