आंटी जी ने चलती स्कूटर पर दिखाया अपना टैलेंट, वायरल हुआ वीडियो

आंटी जी ने चलती स्कूटर पर दिखाया अपना टैलेंट, वायरल हुआ वीडियो

Scooter stunt video: आजकल हर कोई फेमस होना चाहता है, और इसके लिए सबसे अच्छा तरीका है सोशल मीडिया (Scooter stunt video)। लोग सोशल मीडिया पर अपने टैलेंट के जरिए फेमस भी हो जाते हैं और पैसे भी कमाते हैं। रोजाना सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियोज वायरल (Scooter stunt video) हो जाते है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। इन्हीं में से कभी-कभी रील्स या शॉर्ट वीडियोज स्क्रोल करते समय कुछ खतरनाक (Scooter stunt video) स्टंट वाले वीडियोज भी देखने को मिल जाते हैं। जिन्हें देखकर आम आदमी दंग रह जाता है। हाल में एक ऐसा ही स्टंट वाला वीडियो चर्चा में है। जहां एक महिला स्कूटर पर स्टंट करते हुए नजर आ रही है।

वायरल वीडियों में क्या दिखा?

वायरल हो रहे वीडियो (Scooter stunt video) में देखा जा सकता हैं कि एक महिला अपने स्कूटर पर बैठ कर कहीं जा रही है। इसी बीच अचानक महिला स्कूटर (Scooter stunt video) से खड़ी हो जाती है और फिर चलती स्कूटर पर डांस करने लग जाती है। हैरत तो इस बात की है चलती स्कूटर पर आंटी इस तरह से डांस कर रही हैं जैसे उन्हें किसी चीज का डर ही ना हो। इतना ही नहीं इस स्टंट (Scooter stunt video) के दौरान आंटी बहुत खुश भी नजर आ रही है। महिला को इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं हैं कि उसकी थोड़ी सी भी चूंक उसके लिए कितनी खतरनाक साबित हो सकती है।



यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hutia Minati {800k} (@hutia_minati)

Courtesy: वीडियो को इंस्टाग्राम पर @hutia_minati नाम की आईडी से शेयर किया गया है

इस वीडियो (Scooter stunt video) को इंस्टाग्राम (instagram) पर @hutia_minati नाम की आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो को (Scooter stunt video) अब तक 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पर लोग कमेंट के जरिए भी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “जलवा है चाची का”… वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘चाहे कुछ भी हो जाए आंटी का भांगड़ा रुकना नहीं चाहिए”…इसके अलावा कई सारे यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।