दीवार पर लटकने से घर नहीं चलता तो स्पाइडर मैन ने ढूंढ़ा नया रोजगार

दीवार पर लटकने से घर नहीं चलता तो स्पाइडर मैन ने ढूंढ़ा नया रोजगार

Spiderman Viral Video

Spiderman Viral Video: बचपन में हम सब ने स्पाइडर मैन (Spiderman) जरुर देखा होगा। आपमें से कई लोगों का स्पाइडर मैन फेवरेट कैरेक्टर भी हुआ करता होगा। स्पाइडर मैन सुपरहीरो हुआ था जो लोगों को मुश्किलों से बचाता था। खासकर 90s के बच्चें स्पाइडर मैन के रोमांच को बेहद पसंद करते थे। स्पाइडर मैन (Spiderman Viral Video) कभी ऊंची बिल्डिंगों से छलांग लगाता था तो कभी लोगों की मदद करने पहुंच जाता था। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल (Spiderman Viral Video) हो रहे एक वीडियो में स्पाइडर मैन अलग ही रुप में नजर आ रहा है। दरअसल वीडियो में स्पाइडर मैन मजदूरी करता नजर आ रहा है।

मजदूर बना स्पाइडर मैन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो स्पाइडर मैन (Spiderman Viral Video) अपने सिर पर ईंट रखकर ढोता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो (Spiderman Viral Video) में देखा जा सकता है कि किसी इमारत के निर्माण का काम चल रहा है, जहां स्पाइडर मैन मजदूर बना हुआ है। मजदूरी करता हुआ स्पाइडर मैन किसी निर्माणाधीन इमारत की छत पर है जहां वो सिर पर ईंट-पत्थर उठाकर इधर से उधर ले जा रहा है। अब ये नजारा देखकर लोग मजेदार (Spiderman Viral Video) रिएक्शन्स भी दे रहे हैं।



यहां देखें वीडियो

Courtesy: @jaipur_ka_spiderman (instagram)

सोशल मीडिया पर वायरल (Spiderman Viral Video) हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @jaipur_ka_spiderman नाम की आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो पर अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और (Spiderman Viral Video) लगभग 2 लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इतना ही नहीं वीडियो (Spiderman Viral Video) पर लोगों ने कमेंट के जरिए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने लिखा, “स्पाइडर मैन की ड्रेस गलत हाथों में आ गई।” दूसरे यूजर ने लिखा, “स्पाइडर मैन को पता चल गया होगा कि सिर्फ दीवार पर लटकने से घर नहीं चलता।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।