Tea Experiment Video: लड़के ने बनाई Pepsi वाली चाय, वीडियो देख भड़की पब्लिक

लड़के ने बनाई Pepsi वाली चाय, वीडियो देख भड़की पब्लिक

Tea Experiment Video

Tea Experiment Video: वैसे तो आपने बहुत सारी फूड एक्सपेरिमेंट वाली वीडियोज देखी होंगी। आपके स्वाद के लिए स्ट्रीट वेंडर्स (Tea Experiment Video) क्या कुछ एक्सपेरिमेंट नहीं करते। कभी ये अपने अच्छे एक्सपेरिमेंट से खाने में और भी ज्यादा स्वाद डाल देते हैं, तो कभी ये वेंडर्स कुछ ऐसा कर गुजरते हैं जिसे देखकर आम जनता का दिमाग घूम जाता है। ऐसे में इन फूड एक्सपेरिमेंट (Tea Experiment Video) के वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। एक ऐसा ही फूड एक्सपेरिमेंट वीडियो (Tea Experiment Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जहां एक लड़के ने चाय के साथ जो एक्सपेरिमेंट किया, उसे देख कर चाय के दीवाने भड़क जाएंगे।

भारत में चाय के लिए लोगों की दीवानगी (Tea Experiment Video) की कोई सीमा नहीं है। यही वजह है कि आजकल मार्केट में तरह-तरह के फ्लेवर वाली चाय उपलब्ध है। इलायची चाय, केसर चाय, मसाला चाय, गुड़ चाय या नींबू चाय ये तो आपने कभी न कभी पी ही होगी, पर (Tea Experiment Video) क्या आपने पेप्सी वाली चाय पी है? अगर नहीं तो इन भाईसाहब की टपरी पर चले जाएं। यहां आपको पेप्सी वाली चाय पीने को मिल जाएगी।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankush Dureja 🧿 (@foodie_bite_)

इस वीडियो में एक चायवाला चाय बना रहा है, (Tea Experiment Video) चाय के लिए पहले तो वो सारी जरुरी चीजें डालता है। एक पैन में दूध डालता है, फिर चीनी, चाय पत्ती डालकर कड़क सी चाय बनाता है। इसके बाद वो एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल निकालता है और उसे चाय में डाल देता है। इसके बाद वो उस चाय को कप में डालकर लोगों को सर्व करता है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @foodie_bite_ नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो को (Tea Experiment Video) 28 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। साथ ही लोग वीडियो (Tea Experiment Video) पर कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है, “अब यही दिन देखना बाकी था..” दूसरे यूजर ने लिखा, “अरे यार ! ऐसी चाय कौन पीता है..” एक यूजर ने ये भी लिखा कि, “इसकी नरक में अलग सजा है..” देखा जाए तो इस कोल्ड ड्रिंक वाली चाय को देखकर पब्लिक काफी ज्यादा भड़की हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।