बच्चों ने क्लासरुम में सजाई महफिल, टीचर ने किया डांस, वीडियो वायरल

Source: Social Media
Source: Social Media
Published on

Teacher Dance Viral Video:  दुनियाभर के लोगों के लिए मनोरंजन का सबसे बड़ा सोर्स सोशल मीडिया है। यहां आपको हर (Teacher Dance Viral Video) तरह का एंटरटेनमेंट देखने को मिल जाएगा। जब से रील्स का फैशन चला है तब से लोगों को अपना टैलेंट (Teacher Dance Viral Video) दिखाने के लिए भी अच्छा प्लैटफॉर्म मिल गया है। अब रोजाना कई ऐसे वीडियोज सामने आते हैं जिनमें लोग डांस करते हुए नजर आते हैं। जिनमें से कोई-कोई ऐसी वीडियोज भी होती है जिन्हें बार-बार देखने को दिल करता है। इन दिनों सोशल मीडिया (Teacher Dance Viral Video) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी बार-बार देखेंगे।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

बचपन में हर किसी को अपने टीचर से डर लगता है। पहले तो ये कि वो खूब सारा (Teacher Dance Viral Video) होमवर्क दे देते थे और दूसरा ये कि कुछ भी गलती होने पर वो डांट भी लगाते थे। कभी-कभी तो (Teacher Dance Viral Video) पिटाई भी पड़ जाती थी। कुछ ही टीचर ऐसे होते थे जो बच्चों को प्यार से पढ़ाया करते थे। लेकिन शायद ही कोई ऐसा टीचर होता होगा जो बच्चों के साथ मौज-मस्ती भी होगा। मगर ताजा वीडियो में एक टीचर कुछ ऐसा ही करता नजर आ रहा है। दरअसल (Teacher Dance Viral Video) वायरल वीडियो में क्लासरुम में कुछ बच्चें ढपली और ढोलक के साथ अपने स्थानीय भाषा में कोई गाना गा रहे हैं। उनके इस संगीत में उनके टीचर ने भी उनका साथ दिया और जमकर डांस भी किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया तेजी (Teacher Dance Viral Video) से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो

 Courtesy: @zindagi.gulzar.h (Instagram)

वायरल हो रहे इस वीडियो को @zindagi.gulzar.h नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में (Teacher Dance Viral Video) लिखा गया है कि- 'स्टूडेंस्ट्स का दिन बन गया।' वीडियो को खबर लिखे जाने तक 34 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं वीडियो देखने के बाद यूजर्स (Teacher Dance Viral Video) भी मजे लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं। एक यूजर लिखता है- 'हमारे स्कूल के समय में ऐसे टीचर क्यों नहीं थे?' दूसरा यूजर लिखता है- 'हमारे टीचर बहुत स्ट्रिक्ट होते थे।' ऐसे ही बहुत सारे लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिआएं दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Stories

No stories found.
logo
Punjab Kesari
www.punjabkesari.com