Tinder पर IIT ग्रेजुएट का Academic bio देख सोशल मीडिया पर लोग बोले: “इतना सबकुछ लिखकर भी लड़की नहीं मिली?”

Source: Social Media
Source: Social Media
Published on

Tinder Viral Bio: आजकल डेटिंग के लिए कई ऐप्स हैं। लोग अपनी प्रोफाइल को खास बनाने के लिए बायो में ऐसी बातें लिखते हैं जिनसे लड़कियां इम्प्रेस हो सकें। लेकिन (Tinder Viral Bio) हाल ही में एक व्यक्ति ने अपने टिंडर प्रोफाइल के बायो में जो लिखा, उसे देखकर पता नहीं कितनी लड़कियां इम्प्रेस हुईं, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। इस प्रोफाइल ने टिंडर पर डेटिंग ऐप को एक नए लेवल पर पहुंचा दिया है। असल में,(Tinder Viral Bio) यह व्यक्ति IIT का पासआउट छात्र है और उसने अपनी प्रोफाइल में अपने अकादमिक अचीवमेंट्स के बारे में लिखा है, न कि अपनी पर्सनल क्वालिटीज के बारे में।

शख्स ने टिंडर पर शेयर किए अपने एकेडमिक अचीवमेंट्स

स्क्रीनशॉट से पता चला कि IIT पास आउट इस शख्स ने टिंडर पर अपने हाई स्कूल के परसेंटेज से लेकर, (Tinder Viral Bio) अभी वह कहां काम कर रहा है, सब कुछ अपनी प्रोफाइल में लिखा है। उसने बताया कि 10वीं में 94% और 12वीं में 99.5% मार्क्स थे। JEE मेन्स में 1027वीं रैंक और JEE एडवांस में 42वीं रैंक आई थी। उसे NTSE और KVPY छात्रवृत्ति भी मिली है। IIT बॉम्बे से कंप्यूटर साइंस में B.Tech किया है (Tinder Viral Bio) और Infosys में काम कर रहा है। अंत में, उसने अपनी हाइट भी बताई, जो 5 फुट 10 इंच है।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

Courtesy: @severus_16 (x)

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को @severus_16 नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। यूजर ने स्क्रीनशॉट के साथ कैप्शन में लिखा: "इन IIT के लोगों को डेटिंग साइट्स पर नहीं होना चाहिए। यह LinkedIn है, Tinder नहीं।" इस वायरल पोस्ट को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा (Tinder Viral Bio) और 9 हजार ने लाइक किया। कुछ लोगों ने कमेंट्स में अपनी राय दी है। एक यूजर ने लिखा, "इतना सब कुछ करने के बाद भी लड़की नहीं है तेरे पास।" दूसरे ने कहा, "इंफोसिस! भाई अपना पैकेज लिखना भूल गया।" तीसरे ने मजाक करते हुए लिखा, "भाई, इतने अचीवमेंट्स के बाद तो तेरी शादी हो जाएगी। घर वालों को बोल, अरेंज मैरिज करवा लो, यहां कुछ नहीं मिलेगा।" एक अन्य ने लिखा, "IITian है तो पार्टनर की क्या ज़रूरत है।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Related Stories

No stories found.
logo
Punjab Kesari
www.punjabkesari.com