Tractor Stunt Video: रील बनाने के लिए ट्रैक्टर के पहिए पर गोल-गोल घूमा शख्स, वीडियो हुआ वायरल

रील बनाने के लिए ट्रैक्टर के पहिए पर गोल-गोल घूमा शख्स, वीडियो हुआ वायरल

Tractor stunt video

Tractor stunt video: आजकल लोगों के सिर पर रील बनाने का खुमार इतना चढ़ा है कि लोग जगह नहीं देखते बस रील (Tractor stunt video) बनाना शुरु कर देते हैं। ना दाएं देखते हैं ना बाएं बस फेमस होना है तो कहीं भी कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं, फिर चाहे जान ही क्यों ना चली जाए। सोशल मीडिया महज एंटरटेनमेंट का स्त्रोत ही नहीं बल्कि स्टंट्स का ठीकाना भी बन गया है। लोगों को बस फेमस होना है, लाइक्स और व्यूज बटोरने हैं फिर चाहे उन्हें जान जोखिम (Tractor stunt video) में ही क्यों ना डालनी पड़ जाए, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। सोशल मीडिया (Tractor stunt video) पर एक से बढ़कर एक स्टंट्स देखने को मिल जाता है। अभी हाल में ही एक वीडियो वायरल (Tractor stunt video) हुआ था जहां एक लड़की किसी लड़के का हाथ पकड़ कर ऊंची इमारत से लटकते हुए स्टंट करती नजर आ रही थी। ये वीडियो काफी वायरल भी हुआ था और इसपर लोगों ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया था। यहां पर सिलसिला थमा नहीं, अब एक और खतरनाक स्टंट का वीडियो (Tractor stunt video) वायरल हुआ है जो उससे भी खतरनाक है। सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो वायरल हो रही है उसे देखकर आपको भी अपनी आंखो पर यकीन नहीं होगा।

वायरल वीडियो में क्या दिखा ?

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक आदमी पहले तो ट्रैक्टर (Tractor stunt video) के पीछे वाले पहिए में खुद को फिट करता है उसके बाद उसे अच्छे से पकड़ लेते हैं। इसके बाद का नजारा अचंभित कर देने वाला है, ट्रैक्टर चलना शुरु करती है और ट्रैक्टर का पहिया जैसे-जैसे घूमता है वैसे-वैसे उसपर चढ़ा हुआ आदमी भी गोल-गोल घूमने लगता है। ऐसे में अगर गलती से भी शख्स का हाथ छूट जाता तो वह पहिए के नीचे आ जाता और इससे उसकी जान भी जा सकती थी। लेकिन शख्स रील बनाने में इतना मस्त है कि उसे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि ये स्टंट (Tractor stunt video)  कितना खतरनाक साबित हो सकता है।



यहां देखें वीडियो

Courtesy: @PalsSkit

इस वीडियो को एक्स (पूर्व ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के एक्स हैंडल से शेयर (Tractor stunt video) किया गया है। वीडियो के कैप्शन (Tractor stunt video)  में लिखा गया है, ‘जान जाए पर स्टंटपंती ना जाए, दो शब्द इन महान पुरूष के लिए।’ वीडियो को अब तक करीब 1500 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन्स भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “कितने तेजस्वी हैं..” दूसरे यूजर ने लिखा, “खतरों के खिलाड़ी।” तीसरे यूजर ने लिखा, “ये लोग मानसिक रोगी होते हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कैसे कैसे लोग है यार ये”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।