Viral Video: शख्स का सीक्रेट लॉकर देख, प्रोफेशनल चोर भी पकड़ लेगा अपना सिर, वीडियो वायरल

शख्स का सीक्रेट लॉकर देख, प्रोफेशनल चोर भी पकड़ लेगा अपना सिर, वीडियो वायरल

Viral Video

Viral Video: इंटरनेट की दुनिया बड़ी अजीब है। यहां आए दिन कुछ न कुछ नया और अतरंगी (Viral Video) देखने को मिल जाता है। हर दिन कोई नई वीडियो सामने आ जाती है जिसके बारे सोचा भी नहीं जा सकता। कभी कोई स्टंट करता दिख जाता है तो कभी कोई देसी जुगाड़ लगाता दिख जाता है। लेकिन रोज कुछ ऐसा जरुर दिख जाता है जिसे देखकर लोग हैरान जरुर हो जाते हैं। इन दिनों भी एक ऐसा मामला सामने आया जिसे देखकर आप (Viral Video) तो हैरान होंगे ही बल्कि चोर भी अपना सिर पकड़ लेंगे।

शख्स का सीक्रेट लॉकर

अक्सर लोग चोरी-डकैती के डर से घर पर पैसे नहीं रखते बल्कि बैंक (Viral Video) में जमा कर देते हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ पैसे घर पर भी रखना जरुरी होता है। ऐसे में लोग ये पैसे छिपाकर (Viral Video) रखते हैं, जैसे फाइल में, अलमारी के लॉकर (Viral Video) में या किसी डब्बे में। लेकिन एक शख्स ने पैसे छिपाने के लिए सबसे अनोखी जगह खोज निकाली है। दरअसल शख्स ने पंखे के ऊपर सीक्रेट लॉकर बनाया था जिसमें उसने पैसे छिपाए हुए थे।



यहां देखें वीडियो

Courtesy: @CreatureMaan (x)

वायरल (Viral Video) हो रहे इस वीडियो को @CreatureMaan नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन (Viral Video) में लिखा गया, ‘इसको देखने के बाद चोर डिप्रेशन में हैं। वीडियो को अब तक 71 हजार से अधिक लोगों व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स ने अपने रिएक्शन्स भी दिए हैं। एक एक्स यूजर ने लिखा, “वाह अच्छा आइडिया है”। दूसरे ने लिखा, “चोरों के लिए बहुत स्ट्रगल है” एक अन्य यूजर ने लिखा, “पैसे छिपाने के लिए सबसे सेफ जगह।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।