Woman Dance On Moving Train:चलती ट्रेन के दरवाजे पर पापा की परी ने बनाई रील, Video देख उड़ जाएंगे होश

चलती ट्रेन के दरवाजे पर पापा की परी ने बनाई रील, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Woman Dance on Moving Train

Woman Dance on Moving Train: आजकल लोगों में रील बनाने का इतना क्रेज है कि वो जगह (Woman Dance on Moving Train) नहीं देखते बस कहीं भी रील बनाने लगते हैं। हर कोई चाहता है कि वो फेमस हो जाए, उसकी वीडियो वायरल हो जाए। अब एक ऐसा ही वीडियो चर्चा में है जहां एक महिला रील बनाने के लिए ट्रेन के गेट पर पहुंच गई।

चलती ट्रेन के गेट पर बनाई रील

आपने अक्सर देखा होगा कि कुछ लोग रील (Woman Dance on Moving Train) बनाने के चक्कर में अपनी जान तक पर खेल जाते हैं। अब ऐसा ही कुछ सामने आया है वायरल (Woman Dance on Moving Train) हो रहे एक वीडियो में जहां एक महिला को रील बनाना था तो वो चलती ट्रेन के दरवाजा पर पहुंच गई और डांस करना शुरु कर दिया। हैरत (Woman Dance on Moving Train) की बात तो ये है कि महिला की जरा सी चूक उसे मौत के घाट उतार सकती थी। लेकिन ये बात जानते हुए भी वो मजे से ट्रेन के गेट पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है।



यहां देखें Video

Courtesy: वीडियो को एक्स पर @ChapraZila नाम की आईडी से शेयर किया गया है

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर @ChapraZila नाम की आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो में एक महिला चलती ट्रेन के दरवाजे (Woman Dance on Moving Train) पर खड़ी होकर ‘होगा तुमसे प्यारा कौन’ गाने पर बड़े मजे से डांस कर रही है। वीडियो को अब तक 85 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो (Woman Dance on Moving Train) पर लोग कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक एक्स यूजर लिखता है, “ऐसे लोगों का कोई इलाज़ नहीं है, सिवाय हादसों के शिकार होने तक।” वहीं दूसरे ने लिखा, “वायरल होने के लिए जान को जोखिम में नहीं डालना चाहिए!” वहीं कुछ यूजर्स ने महिला के खिलाफ कारवाई की मांग भी की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।