BREAKING NEWS

दिल्लीः इतना तो पत्नी ने भी कभी नहीं डांटा, LG की चिट्ठियों पर तंज कसते हुए बोले केजरीवाल- थोड़ा Chill करो◾गुरदासपुर सांसद सनी देयोल पर भड़के लोग, दीवारों पर लगा दिए मिसिंग के पोस्टर◾दिल्ली एयरपोर्ट से 28 करोड़ की 7 घड़ियां जब्त, मात्र एक की कीमत 27 करोड़, मुम्बई एयरपोर्ट से 80 करोड़ का ड्रग्स पकड़ा! ◾दक्षिण भारत में अपना प्रचार करने के दौरान बोले थरूर - कांग्रेस को युवाओं की पार्टी बनाना मकसद ◾66 बच्चों की मौत के बाद सिरफ के खिलाफ चलाया गया वापस लेने का अभियान◾कौन हिंदू बिना मूंछ दाढ़ी रखता हैं, रामायण के इस्लामीकरण पर 'आदिपुरूष' डायरेक्टर को लीगल नोटिस ◾एनी एरनॉक्स ने जीता नोबेल पुरस्कार, बाधाओं को उजागर करने वाली लेखनी के लिए दिया गया पुरस्कार◾कोर्ट से जमानत लेकर फरार हुआ यूटयूबर बॉबी कटारिया, हाथ पर हाथ धरी रह गई उत्तराखंड पुलिस की तैयारी◾बाजवा के बाद पाक सेना का जनरल कौन ? सेना को लेकर इमरान पर बरसे ख्वाजा आसिफ ◾उत्तराखंड हिमस्खलन त्रासदी : खराब मौसम के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में देरी, 9 लाश बरामद, बाकी की तलाश जारी ◾सचिन पायलट की खामोशी ने बढ़ाया सियासी सस्पेंस, किसके 'हाथ' है राजस्थान?◾TRS में टूट की अटकलें ? राष्ट्रीय पार्टी की घोषणा कार्यक्रम में नहीं पहुंची बेटी के कविता, सियासी हलचल तेज ◾Mexico News : मेक्सिको के सिटी हॉल में अंधाधुंध फायरिंग, मेयर समेत 18 की मौत◾शिवसेना सिंबल पर चुनाव आयोग का फैसला जल्द, शिंदे गुट की टिकी निगाह ◾मोहन भागवत के बयान पर भड़के लालू , कहा - सज्जन बिन मांगा ज्ञान बांटने चले आते है ◾बिहार उपचुनाव : दोनों सीटों पर महिलांए तय करेंगी भाजपा का भविष्य, जेडीयू ने अनंत सिंह की पत्नी पर खेला दांव ◾Mulayam Singh Health Update : हालत में बही भी कोई सुधार नहीं, CRRPT सपोर्ट पर रखा ◾नागपुर में संघ के हेडक्वार्टर को घेरने की कोशिश, ईलाके में धारा144 लागू, ◾थाईलैंड : चाइल्ड सेंटर में सामूहिक गोलीबारी, 32 लोगों की मौत, मृतकों में 22 बच्चे शामिल◾छत्तीसगढ़ : बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने की तीन साधुओं की बेरहमी से पिटाई◾

बांग्लादेश हिंसा: मुख्य संदिग्ध गिरफ्तार, पूजा पंडाल में रखी थी कुरान

बांग्लादेश में दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान हिंदुओं के खिलाफ हिंसा की हाल की घटनाओं में एक अहम संदिग्ध माने जा रहे 35 साल के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इकबाल हुसैन को गुरुवार रात को कॉक्स बाजार से गिरफ्तार कर लिया गया। उस पर कोमिल्ला  में एक दुर्गा पूजा स्थल पर कुरान की प्रति कथित तौर पर रखने का संदेह है।

बांग्लादेश के गृह मंत्री ने की गिरफ्तारी की पुष्टि

बांग्लादेश में दुर्गा पूजा उत्सवों के दौरान सोशल मीडिया पर कथित ईशनिंदा वाली पोस्ट के बाद गत बुधवार से मंदिरों पर हमलों की घटनाएं देखी जा रही हैं। रविवार देर रात को एक भीड़ ने 66 मकान क्षतिग्रस्त कर दिए और कम से कम 20 मकानों को फूंक दिया। कॉक्स बाजार के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रफीकुल इस्लाम ने बताया कि इकबाल को गुरुवार रात करीब 10 बजे कॉक्स बाजार समुद्र तट से गिरफ्तार किया गया। बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमान खान कमाल  ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

मानसिक स्थिति का उठाया फायदा

 पुलिस ने बुधवार को बताया कि उन्होंने 13 अक्टूबर को शहर के नानुआ दिघिर पार में पूजा स्थल पर ‘कुरान की प्रति रखने’ वाले व्यक्ति की सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर ली है। ढाका ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक, पुलिस ने गिरफ्तारी के अलावा और कोई जानकारी नहीं दी है। हुसैन के परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और किसी ने इसका फायदा उठाकर उससे कुरान रखवाई होगी।

साम्प्रदायिक हिंसा में सात लोगों की मौत

खबर में बताया गया कि देशभर में फैली साम्प्रदायिक हिंसा में सात लोगों की मौत हो गयी और हिंदू समुदाय के कई मकानों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों को नुकसान पहुंचाया गया। शुक्रवार को बांग्लादेश के एक रोहिंग्या कैंप पर हमले की खबर आई। कुछ अज्ञात लोगों ने शरणार्थियों के कैंप पर अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें सात लोगों की मौत हो गई। हमला सुबह तड़के 4 बजे कैंप में बने मदरसे पर किया गया।

अपमानजनक टिप्पणी पर महबूबा मुफ्ती ने सत्यपाल मलिक पर किया मानहानि का केस, 10 करोड़ रुपये मुआवजा की मांगा