BREAKING NEWS

दिल्ली: अनाज मंडी में एक मकान में लगी आग, 43 लोगों की मौत, 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकला गया ◾उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार ने कहा- CM योगी के आने तक नहीं होगा अंतिम संस्कार, बहन ने की ये मांग◾दिल्ली: अनाज मंडी में लगी भीषण आग पर PM मोदी और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जताया दुख◾RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले - गोसेवा करने वाले कैदियों की आपराधिक प्रवृत्ति में आई कमी◾देवेंद्र फडणवीस का दावा- अजित पवार ने सरकार बनाने के लिए मुझसे किया था संपर्क◾उन्नाव रेप पीड़िता का आज होगा अंतिम संस्कार, गांव में सुरक्षा के कड़े इंतजाम◾कहीं एनआरसी जैसा न हो सीएबी का हाल, आरएसएस बना रही रणनीति ◾झारखंड में रविवार को राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की चुनाव सभाएं◾सोनिया ने रविवार को बुलाई संसदीय रणनीति समूह की बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी चर्चा ◾PM मोदी ने वैज्ञानिकों का कम लागत वाली प्रौद्योगिकियों के विकास का किया आह्वान ◾NIA ने आईएसआईएस 2 संदिग्धों के खिलाफ आरोप पत्र किया दायर◾उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने मरने से पहले कहा-'मुझे बचाओ, मैं मरना नहीं चाहतीं' ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता युवती का शव उसके गांव लाया गया ◾राम मंदिर के ट्रस्ट में संघ प्रमुख भागवत को नहीं होना चाहिए : विहिप◾मेरी मानसिक ताकत तोड़ना चाहती है केंद्र सरकार : चिदंबरम ◾भारत की पहचान 'दुष्कर्म राजधानी' के रूप में बन गई है : राहुल◾TOP 20 NEWS 7 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾

विदेश

बिलावल भुट्टो का इमरान खान पर वार, बोले- कठपुतली प्रधानमंत्री के घर जाने का समय आ गया है

 bilawal bhutto zardari

पाकिस्तान पीपल्स पार्टी(पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने शुक्रवार को इमरान खान पर तेज हमला बोला और कहा कि देश की जनता किसी ‘चयनित’ अथवा ‘कठपुतली’ प्रधानमंत्री को स्वीकार नहीं करती और उनका अब घर जाने का समय आ गया है। 

इस्लामाबाद में आज आजादी मार्च को संबोधित करते हुए बिलावल ने कहा, "देश की जनता किसी चयनित अथवा कठपुतली या किसी तानाशाह के सामने आत्मसमर्पण की इच्छा रखने वाले व्यक्ति को प्रधानमंत्री स्वीकार नहीं करेगी।" जेयूआई एफ प्रमुख फजलुर रहमान की अगुवाई में 'आजादी' मार्च कल रात लाहौर से चलकर गुरुवार देर इस्लामाबाद पहुंचा है। 

उन्होंने कहा, "देश के लोग केवल लोकतंत्र और सभी मुखौटों,चयनकर्ताओं और चयनित से आजादी चाहते हैं।" बिलावल ने इमरान खान सरकार पर हमले करते हुए कहा कि कठपुतली सरकार का पिछले एक साल का कामकाज सबके सामने हैं। कठपुतली सरकार को आमजन की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि इमरान खान सरकार के कामकाज के दौरान राजनीतिक दलों को निशाना बनाया जा रहा है और जनता के अधिकारों पर कुठाराघात हो रहा है। 

करतारपुर जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए पाक के PM इमरान ने की बड़ी घोषणा, ट्वीट कर कही ये बात

बिलावल ने कहा कि कठपुतली सरकार जनता के वोट से नहीं चुन गई है बल्कि यह और तरीके से सत्तारूढ़ हुई है। इसलिए अपने चयनकर्ताओं के प्रति वफादार है। सभी राजनीतिक दलों ने सर्वसम्मति से संदेश दिया है कि 'चयनित' प्रधानमंत्री इमरान खान को घर जाना होगा। उन्होंने कहा कि लोगों पर करों का बोझ लादकर उनकी मुश्किलें बढ़ाई जा रही हैं। मंहगाई अपने चरम पर है।