BREAKING NEWS

खुले में नमाज पढ़ने के विरोध में उतरी भीड़, लोगों ने भजन-कीर्तन करते हुए दर्ज कराई आपत्ति◾यूपी विधानसभा चुनाव : जयंत चौधरी बोले- सपा के साथ गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है◾अखिलेश का भाजपा पर हमला, बोले- उन्हें सिर्फ 'जीभ चलाना' और 'जीप चढ़ाना' ही आता है ◾अब बिना आधार कार्ड वालों को भी लगेगी कोरोना की वैक्सीन, CM नीतीश ने दिए निर्देश◾ कश्मीर में आतंकियों का खूनी खेल जारी, कायर आतंकियों ने अब गोलगप्पे वाले की ली जान ◾PM मोदी 25 अक्टूबर को सिद्धार्थनगर में सात मेडिकल कालेजों का उद्घाटन करेंगे: CM योगी◾तमाम सियासी अटकलों को खारिज करते हुए तेजस्वी ने कहा- लालू बिहार आने को इच्छुक, लेकिन स्वास्थ्य नहीं दे रहा साथ◾लंबे समय बाद करीब पांच घंटे चली CWC मीटिंग, अगले साल चुना जा सकता है कांग्रेस अध्यक्ष◾लखीमपुर में मगरमच्छी आंसू बहा रहे थे भाई-बहन, क्या छत्तीसगढ़ ले जाएंगे मुंगेरी लाल के हसीन सपनों का रथ : BJP ◾अध्यक्ष बनने की मांग पर राहुल गांधी का जवाब- दबाव बनाया गया तो पुन: बन सकता हूं कांग्रेस प्रमुख ◾कांग्रेस वर्किंग कमेटी कम और 'परिवार बचाओ वर्किंग' कमेटी ज्यादा लगती है CWC की बैठक : BJP◾श्रीनगर के 5 में से 3 आतंकवादियों को हमने 24 घंटे से भी कम समय में ढेर कर दिया है: IGP विजय कुमार◾ अंडमान-निकोबार: अमित शाह ने कहा-यहां की हवाओं में हैं सावरकर और बोस, उनके साथ अन्याय हुआ◾राम वियोग में 'दशरथ' ने मंच पर ही त्याग दिए प्राण, रामलीला मंचन के दौरान हार्ट अटैक से कलाकार की मौत◾पुलवामा मुठभेड़ में ढेर हुआ लश्कर का खूंखार कमांडर उमर मुश्ताक, दो पुलिसकर्मियों की हत्या में था शामिल◾कांग्रेस केंद्रीय नेतृत्व को निशाने पर लेते हुए बोले CM शिवराज- ‘सर्कस’ जैसी हो गई है पार्टी की स्थिति◾कौन है Fletcher Patel? नवाब मलिक ने ट्वीट कर NCB से पूछे कई सवाल◾सिंघु बॉर्डर हत्या मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट के दरबार में, आंदोलनकारी प्रदर्शन की आड़ में कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे ◾UN का दावा- लड़कियों को स्कूलों में पढ़ाई की इजाजत पर जल्द घोषणा करेगा तालिबान◾जशपुर हादसा : मृतक गौरव अग्रवाल के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा देगी छत्तीसगढ़ सरकार◾

ग्रैमी अवार्ड सेरेमनी में किसानों के समर्थन वाला मास्क पहनकर पहुंचीं कनाडाई यूट्यूबर लिली सिंह

भारतीय-कनाडाई यूट्यूबर और ‘लेट नाइट टॉक शो’ की मेजबान लिली सिंह ग्रैमी अवार्ड सेरेमनी के दौरान भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करती नजर आईं। उन्होंने किसानों के प्रति समर्थन जताते हुए मास्क पहनकर ग्रैमी अवार्ड 2021 के रेड कॉर्पेट सेरेमनी में शिरकत की, जिसपर 'I Stand With Farmers' लिखा हुआ था।

लिल्ली सिंह ने ट्विटर पर अपनी यह तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "'मैं जानती हूं कि अवॉर्ड शो की तस्वीरों को सबसे ज्यादा कवरेज मिलता है। यह लो मीडिया।" उनका यह ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इससे पहले, उन्होंने आंदोलनरत भारतीय किसानों का समर्थन करने के लिए पॉप स्टार रिहाना को धन्यवाद दिया था। 

गौरतलब है कि भारतीय किसान कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले तीन महीने से दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर आंदोलन कर रहे हैं। रिहाना के फरवरी में किए ट्वीट के बाद दुनियाभर की कई हस्तियों, कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने किसानों के प्रति समर्थन जताया था। 

स्वीडन की जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, हॉलीवुड अभिनेत्री सूसन सैरंडन, अमेरिकी वकील एवं अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस, अभिनेत्री अमांडा सर्नी, गायक जे सीन, डॉ ज़्यूस और वयस्क फिल्मों की पूर्व अभिनेत्री मिया खलीफा ने भी आंदोलनकारी किसानों का समर्थन किया है।