BREAKING NEWS

गहलोत गुट के विधायकों पर फूटा अजय माकन का गुस्सा, कहा - वो तोड़ रहे अनुशासन◾'सत्यमेव जयते, नए युग की तैयारी', राजस्थान में लगे सचिन पायलट के पोस्टर◾Delhi Yamuna River : द‍िल्‍ली में यमुना नदी का जलस्‍तर चेतावनी के स्तर से पार, आगे और बढ़ने की संभावना◾उत्तर प्रदेश : पिटबुल Attack के बाद बढ़े आवारा कुत्तों के हमले, 6 लोगों को बनाया शिकार◾दिल्ली में मासूम बच्चे से दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड ◾अरविंद केजरीवाल का गुजरात में बड़ा ऐलान, संविदा कर्मियों को नियमित करने का किया वादा◾जनता की सेवा नहीं करना चाहती... सिर्फ सत्ता का सुख भोगना चाहती है कांग्रेस : अनुराग ठाकुर◾हिमाचल प्रदेश : कुल्लू में खाई में गिरा ट्रैवलर, 7 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख◾गहलोत गुट के विधायकों के तेवर से नाराज हुई सोनिया गांधी, सीएम के इन समर्थकों पर होगी कार्रवाई◾दिल्ली : कई दिनों से हो रही बारिश के चलते अब कुछ जगहों पर पड़ने लगा है कोहरा ◾देशभर में शारदीय नवरात्रों की धूम, वैष्णो देवी मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़◾'आप किसी को बेवकूफ नहीं बना रहे हैं ...', अमेरिका पर भड़के विदेश मंत्री जयशंकर◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 4,129 नए मामले दर्ज़, 20 लोगों की मौत ◾राजस्थान में सियासी हलचल तेज, गहलोत गुट के विधायकों ने पार्टी आलाकमान के सामने रखी तीन शर्त◾आज का राशिफल (26 सितंबर 2022)◾राजस्थानः 80 से ज्यादा विधायकों का इस्तीफा, गिर जाएगी गहलोत की सरकार? समझें पूरा गेमप्लान◾Election 2024: विपक्षी एकता की राह में कांग्रेस बनेगी रोड़ा? KCR और ममता बनर्जी का नहीं मिल रहा साथ◾Ind Vs Aus 3rd T20 Match: कोहली-हार्दिक ने किया कमाल, ऑस्ट्रेलिया को रौंदकर भारत ने 2-1 से जीती सीरीज◾अध्यक्ष बनने से पहले गहलोत ने गांधी परिवार को दिखायी ताक़त, दिल्ली से आया फोन, बोले- कुछ नहीं है बसकी बात ◾बांग्लादेश में हिंदू श्रद्धालुओं को मंदिर ले जा रही नौका पलटी, 24 की मौत ◾

पहिए में मिले मानव शरीर के अंग, काबुल से उड़ा था विमान, US कर रहा है जांच

अमेरिकी वायु सेना ने कहा है कि उसका विशेष जांच कार्यालय सोमवार को काबुल हवाई अड्डा पर हुई दुर्घटना की जांच कर रहा है जिसमें कई लोग मारे गए थे। सी-17 मालवाहक विमान के उड़ान भरने के दौरान अफगानिस्तान छोड़ कर जाने की जल्दबाजी में सैकड़ों अफगानों के विमान में चढ़ने की कोशिश के दौरान यह घटना हुई थी।

वायु सेना ने यह नहीं बताया कि कितने लोग मारे गए थे। उसने कहा कि विमान के खाड़ी देश कतर के अल उदैद हवाई अड्डा पर उतरने के बाद उसके पहिए में मानव अवशेष मिले थे।विमान के उड़ान भरने के बाद लोगों के उससे गिरने की तस्वीरों समेत घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर देखे गए। तस्वीरों में देश पर तालिबान के कब्जे के बाद अमेरिका के निर्देशन में देश से अपने लोगों को निकाले जाने की शुरुआती अफरातफरी की स्थिति नजर आ रही है।

वायु सेना ने कहा कि सी-17 ग्लोबमास्टर III काबुल हवाई अड्डे पर निकासी के प्रयासों के लिए उपकरण देने के लिए उतरा था।माल उतारने से पहले, विमान के आस-पास सैकड़ों अफगान असैन्य नागरिक जमा हो गए जिन्होंने सुरक्षा मानकों का उल्लंघन किया। वायु सेना ने कहा कि सुरक्षा स्थिति बिगड़ती जा रही थी इसलिए चालक दल ने विमान को वहां से ले जाने का फैसला किया।

राष्ट्रपति जो बाइडन ने PM बोरिस जॉनसन से की बात, अफगानिस्तान में हालात को लेकर हुई चर्चा