BREAKING NEWS

शरद पवार ने NCP छोड़ने वाले नेताओं को बताया ‘कायर’◾जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करना भाजपा की राष्ट्रीय प्रतिबद्धता थी : नड्डा ◾आजाद ने अपने गृह राज्य जाने की अनुमति के लिए उच्चतम न्यायालय का किया रुख◾सिद्धारमैया ने बाढ़ राहत को लेकर केन्द्र कर्नाटक सरकार की आलोचना की◾बेरोजगारी पर बोले श्रम मंत्री-उत्तर भारत में योग्य लोगों की कमी, विपक्ष ने किया पलटवार ◾INLD के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा और निर्दलीय विधायक कांग्रेस में हुये शामिल ◾PAK ने इस साल 2,050 से अधिक बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, 21 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्रालय ◾PM मोदी,वेंकैया,शाह ने आंध्र नौका हादसे पर जताया शोक◾पासवान ने किया शाह के हिंदी पर बयान का समर्थन◾न्यायालय में सोमवार को होगी अनुच्छेद 370 को खत्म करने, कश्मीर में पाबंदियों के खिलाफ याचिकाओं पर सुनवाई◾TOP 20 NEWS 15 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आंध्र प्रदेश के गोदावरी में बड़ा हादसा : नाव पलटने से 13 लोगों की मौत, कई लापता◾संतोष गंगवार ने कहा- नौकरी के लिये योग्य युवाओं की कमी, मायावती ने किया पलटवार ◾पाकिस्तान ने इस साल 2050 बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, मारे गए 21 भारतीय◾संतोष गंगवार के 'नौकरी' वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, बोलीं- ये नहीं चलेगा◾CM विजयन ने हिंदी भाषा पर बयान को लेकर की अमित शाह की आलोचना, दिया ये बयान◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में 'अप्रत्याशित जीत' हासिल करने के लिए तैयार है BJP : फडणवीस◾ देश में रोजगार की कमी नहीं बल्कि उत्तर भारतीयों में है योग्यता की कमी : संतोष गंगवार ◾ममता बनर्जी पर हमलावर हुए BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, बोले- होगा चिदंबरम जैसा हश्र◾International Day of Democracy: ममता का मोदी सरकार पर वार, आज के दौर को बताया 'सुपर इमरजेंसी'◾

विदेश

इमरान खान सरकार का जल्दी पतन तय : नवाज शरीफ

भ्रष्टाचार के मामले में कोट लखपत जेल में सजा काट रहे पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि इमरान खान सरकार का जल्दी पतन तय है। नवाज शरीफ ने गुरुवार को उनसे मिलने गए लोगों से कहा कि वह कोई पैंगबर अथवा भविष्यवक्ता तो नहीं है लेकिन वह जानते है कि इमरान खान की सरकार का गिरना निश्चित है। 

उन्होंने कहा कि इमरान की बहन के अलीमा खान के खिलाफ पुख्ता आरोप हैं और वह इसके लिए जिम्मेदार होंगे। प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए नवाज़ ने कहा, "इमरान एक ऐसे खिलाड़ी है जिसे जल्दी ही दर्शक स्टेडियम से बाहर फेंकेगे। उनका बानी गाला आवास भ्रष्टाचार का केंद्र है और इमरान को इसके लिए शर्म आनी चाहिए।"

पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा, "हम जनता के मत से सत्ता में आए थे और इमरान के पास यह नहीं है। मैं कोई पैंगबर अथवा भविष्यवक्ता तो नहीं हूं किंतु इतना जानता हूं की इमरान खान का पतन अपरिहार्य है। इमरान खान अक्षम हैं और वह अपनी इस कमजोरी को छिपा रहे हैं। इमरान खान पूर्व की सरकार पर आरोप लगाते हैं। उनकी अक्षमता के कारण देश तबाह होने के मुहाने पर खड़ी है।" 

पाकिस्तान की आर्थिक बदहाली के जिम्मेदार 'चोरों' को नहीं बख्शेंगे : इमरान खान

सूत्रों के अनुसार इमरान खान पर बरसते हुए नवाज शरीफ ने कहा, "हमारे कार्यकाल के दौरान भारतीय प्रधानमंत्री पाकिस्तान आए। अब भारतीय प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान में किसी को न्यौता नहीं भेजा गया।" उन्होंने कहा, "जब हमने पाकिस्तान को परमाणु संपन्न देश बनाया तो विश्व ने पाकिस्तान की शक्ति को माना।" उन्होंने कहा, "सरकार बिना किसी साक्ष्य के राजनेताओं को जेल में ठूंस रही है।"