BREAKING NEWS

बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता कर रहे, लखनऊ का नाम बदलने की मांग ◾Minister murder case: BJP ने जांच की निगरानी के लिए सेवानिवृत्त न्यायाधीश की नियुक्त पर उठाए सवाल◾Turkey earthquake: तुर्की भूकंप में गई हजारों लोगों की जान, तबाही का मंजर देख रह जाएंगे आप भी हैरान ◾विनाशकारी भूकंप से तुर्की और सीरिया मं भूकंप से मरने वालों की संख्या 8 हजार के पार ◾Chhawla gangrape case : 3 दोषियों को रिहा करने के खिलाफ पुनर्विचार याचिका, नई पीठ गठित करेगा SC ◾कांग्रेस नेता अनिल भारद्वाज ने कहा- 'जनता ने AAP को समस्या समाधान के लिए दिया था वोट, तमाशे के लिए नहीं'◾7.7 तीव्रता के भूकंप के बाद तुर्की में कुल 435 झटके महसूस, 8 हजार से ज्यादा लोगों की गई जान, बचाव कार्य जारी ◾किशोर दास की हत्या कर, क्रांति लाना चाहता था हत्यारा ASI, क्राइम ब्रांच ने किया खुलासा◾भाजपा ने कहा- CM योगी आदित्यनाथ से राहुल गांधी को मांगनी चाहिए माफी ◾TMC नेता महुआ ने अडाणी समूह से जुड़े मामले में लोकसभा में लगाया आरोप, कहा- देश के लोगों को मूर्ख बनाया ◾PM मोदी को कश्मीर का विशेष दर्जा बहाल करना चाहिए, तभी भारत के साथ संबंध आगे बढ़ सकते हैं : इमरान खान◾Lok Sabha Session: लोकसभा में आज विपक्ष के प्रश्नों का जवाब दे सकते हैं प्रधानमंत्री मोदी◾भाजपा के सत्ता में आने के बाद अडानी दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स बन गए : राहुल गांधी◾Delhi Excise Policy Case: सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में हैदराबाद के CA को किया गिरफ्तार ◾दिल्ली शराब घोटाले मामले में तेलंगाना के CM केसीआर की बेटी का CA गिरफ्तार◾आज का राशिफल (08 फरवरी 2023)◾आत्मनिर्भर नए भारत में हिंसा और वामपंथी उग्रवादी विचार की कोई जगह नहीं है : अमित शाह◾जीवीके ने राहुल गांधी के दावों को खारिज किया, कहा : मुंबई एयरपोर्ट को बेचने का कोई दबाव नहीं था◾Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा के शरीर के 17 से ज्यादा टुकड़े किए, आफताब ने कबूला - चार्जशीट◾तुर्किये और सीरिया में आए भीषण भूकंप में 7000 से अधिक लोगों की मौत◾

जो बाइडेन की सुरक्षा में चूक, तुरंत सुरक्षित स्थान पर ले गए सुरक्षाकर्मी, जानिए क्या है मामला

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन और उनकी पत्नी जिल बाइडन डेलावेयर में रेहोबोथ बीच स्थित एक आवास में छुट्टी बिता रहे थे, जहां उनके निकट के प्रतिबंधित हवाई क्षेत्र में शनिवार को एक छोटा निजी विमान गलती से प्रवेश कर गया, जिसके बाद राष्ट्रपति और प्रथम महिला को तत्काल वहां से निकाल कर सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। व्हाइट हाउस और सीक्रेट सर्विस ने यह जानकारी दी।
गलती से प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश कर गया था विमान
व्हाइट हाउस ने कहा कि बाइडन और उनके परिवार को कोई खतरा नहीं है और एहतियात के तौर पर ये कदम उठाए गए हैं। हालात की समीक्षा की गई और उसके बाद बाइडन और उनकी पत्नी रेहोबोथ बीच स्थित आवास में लौट आए। सीक्रेट सर्विस ने एक बयान में कहा कि, विमान गलती से प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश कर गया था। विमान को क्षेत्र से बाहर कर दिया गया।

विमान के पायलट से पूछताछ करेगी सुरक्षा एजेंसी
सुरक्षा एजेंसी ने कहा कि वह पायलट से पूछताछ करेगी और प्रारंभिक जांच में पता चला है कि, वह उड़ान के मानक निर्देशों का पालन नहीं कर रहा था। तय नियमों के अनुसार, बाइडन की इस यात्रा के एक सप्ताह पहले संघीय विमानन प्रशासन ने उड़ान प्रतिबंधित क्षेत्रों के बारे में जानकारी जारी की थी।