BREAKING NEWS

दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾पिता जेल में तो संभाली पार्टी की कमान, 75 सीट जीतकर किया धमाकेदार प्रदर्शन, जानिए तेजस्वी के संघर्ष की कहानी ◾बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव◾शपथ लेते ही BJP पर बरसे नीतीश, कहा-2014 में जीतने वालों को 2024 की करनी चाहिए चिंता ◾60 वर्ष से अधिक उम्र की बहनों और माताओं के लिए बसों में निःशुल्क यात्रा योजना जल्द आएगी : CM योगी ◾ गुजरात भाजपा में फूट के संकेत ! मतभेद की खबर पकड़ रही हैं जोर◾निर्माणाधीन टंकी का लेंटर गिरने से 19 मजदूर मलबे में दबे◾राकांपा प्रमुख शरद पवार ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- सहयोगियों को धीरे-धीरे खत्म कर रही है भाजपा ◾सुशील मोदी ने राजद को चेताया, कहा - नीतीश कुमार पार्टी तोड़ने की करेंगे कोशिश ◾बिहार में फिर से लौटा तेजस्वी- नीतीश युग, राजभवन में दोनों नेताओं ने ली गोपनीयता की शपथ ◾भारत व चीन की सीमा पर पकड़ा गया मानसिक रूप से अस्वस्थ्य व्यक्ति, सीमा सुरक्षा पर खड़ा होता है सवाल ◾बिहार की सियासी बयार पर प्रशांत किशोर का तंज, कहा-आशा है अब राज्य में राजनीतिक स्थिरता लौटे◾स्वतंत्र देव सिंह के इस्तीफे के बाद केशव प्रसाद मौर्य बन सकते है विधान परिषद के नेता◾बिहार में फिर से लौटा तेजस्वी- नीतीश युग, राजभवन में दोनों नेताओं ने ली गोपनीयता की शपथ ◾नीतीश को लालू की शुभकामनांए , शपथ से पहले दोनों नेताओं ने फोन पर की बातचीत◾कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की अचानक बिगड़ी तबीयत, व्यायाम के दौरान पड़ा दिल का दौरा ◾

सऊदी अरबिया हवाई अड्डे पर आतंकी हमला, 1 की मौत 7 घायल

सऊदी अरबिया के आभा इंटरनेशनल हवाई अड्डे पर यमन के विद्रोहियों के हमले में सीरिया के एक नागिरक की मौत हो गई है जबकि सात अन्य जख्मी हुए हैं। संयुक्त अरब अमीरात और मिह्म समेत कई देशों ने हमले की निंदा की है। 

रियाद की अगुवाई वाले गठबंधन ने बताया कि यह हमला रविवार को किया गया। 

सैनिक गठबंधन ने कहा कि आभा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ईरान समर्थित हौती आतंकवादियों ने हमला किया। सऊदी प्रेस एजेंसी ने अधिकारी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि हमले में सीरिया का एक नागिरक मारा गया और सात अन्य घायल हुए हैं। 

गठबंधन ने यह ब्योरा नहीं दिया कि हमला कैसे किया गया। 

संयुक्त अरब अमीरात ने इस हमले की कड़ निंदा की है। विदेश मंत्रालय और अंतरराष्ट्रीय सहयोग विभाग की तरफ से जारी बयान में हवाई अड्डे पर आतंकवादी हमले की कड़ निंदा की गई है। 

मंत्रालय ने हमले में मारे गए सीरियाई नागरिक के परिजनों के प्रति संवेदना जताते हुए घायलों के शीघ, स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। 

मिह्म, कुवैती, जॉर्डन, बहरीन, अफगानिस्तान और यमन ने भी हमले की निंदा की है।