BREAKING NEWS

पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾

सऊदी अरबिया हवाई अड्डे पर आतंकी हमला, 1 की मौत 7 घायल

सऊदी अरबिया के आभा इंटरनेशनल हवाई अड्डे पर यमन के विद्रोहियों के हमले में सीरिया के एक नागिरक की मौत हो गई है जबकि सात अन्य जख्मी हुए हैं। संयुक्त अरब अमीरात और मिह्म समेत कई देशों ने हमले की निंदा की है। 

रियाद की अगुवाई वाले गठबंधन ने बताया कि यह हमला रविवार को किया गया। 

सैनिक गठबंधन ने कहा कि आभा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ईरान समर्थित हौती आतंकवादियों ने हमला किया। सऊदी प्रेस एजेंसी ने अधिकारी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि हमले में सीरिया का एक नागिरक मारा गया और सात अन्य घायल हुए हैं। 

गठबंधन ने यह ब्योरा नहीं दिया कि हमला कैसे किया गया। 

संयुक्त अरब अमीरात ने इस हमले की कड़ निंदा की है। विदेश मंत्रालय और अंतरराष्ट्रीय सहयोग विभाग की तरफ से जारी बयान में हवाई अड्डे पर आतंकवादी हमले की कड़ निंदा की गई है। 

मंत्रालय ने हमले में मारे गए सीरियाई नागरिक के परिजनों के प्रति संवेदना जताते हुए घायलों के शीघ, स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। 

मिह्म, कुवैती, जॉर्डन, बहरीन, अफगानिस्तान और यमन ने भी हमले की निंदा की है।