BREAKING NEWS

Covid-19 : महाराष्ट्र में कोरोना से अबतक 19 की मौत, कुल पॉजिटिव मामले 416◾राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 170 से अधिक FIR दर्ज - DP◾सोनिया ने लॉकडाउन पर उठाए सवाल तो भड़की BJP, शाह- नड्डा ने किया पलटवार◾मजनू का टीला गुरुद्वारे में रूके थे 225 लोग, गुरुद्वारे के प्रबंधकों पर पुलिस ने किया मामला दर्ज ◾कोरोना संकट : पीएम मोदी कल सुबह 9 बजे वीडियो जारी कर देशवासियों को देंगे संदेश◾24 घंटे में कोरोना के 328 नए मामले आए सामने, तबलीगी जमात से जुड़े 9000 लोगों को किया गया क्वारंटाइन : स्वास्थ्य मंत्रालय◾FIR दर्ज होते ही बदले मौलाना साद के तेवर, समर्थकों से की सरकार का सहयोग करने की अपील◾PM मोदी के साथ मीटिंग के बाद अरुणाचल प्रदेश CM बोले- लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी बरतें सावधानी◾सभी मुख्यमंत्रियों को PM मोदी का आश्वासन - कोरोना संकट को लेकर हर राज्य के साथ खड़ी है केंद्र सरकार◾इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने के मामले में 4 लोग गिरफ्तार, कई अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज◾देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 50, संक्रमित लोगों की संख्या में हुआ इजाफा ◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के तीन और मामले सामने आए, कुल संख्या 338 पर पहुंची ◾कोरोना वायरस : दुनिया भर में 925,132 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, 46,291 लोगों की अब तक मौत◾पद्म श्री से सम्मानित स्वर्ण मंदिर के पूर्व ‘हजूरी रागी’ की कोरोना वायरस के कारण मौत ◾मध्य प्रदेश में कोरोना के 12 नए पॉजिटिव केस आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 98 ◾कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए PM मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा ◾Coronavirus : अमेरिका में कोविड -19 से छह सप्ताह के शिशु की हुई मौत◾कोविड-19 : संक्रमण मामलों में एक दिन में दर्ज की गई सर्वाधिक बढ़ोतरी, संक्रमितों की संख्या 1,834 और मृतकों की संख्या 41 हुई◾ट्रंप ने दी ईरान को चेतावनी, कहा- अमेरिकी सैनिकों पर हमला किया तो चुकानी पड़ेगी भारी कीमत ◾NIA करेगी काबुल गुरुद्वारे हमले की जांच, एजेंसी ने किया पहली बार विदेश में मामला दर्ज ◾

श्रीदेवी की मौत एक हादसा : दुबई प्रशासन

दुबई प्रशासन ने बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की मौत को एक हादसा माना है आपको बता दे कि श्रीदेवी की मौत के तीन दिन बाद मंगलवार दोपहर को पार्थिव शरीर भारत लाने की इजाजत मिल गई है। साथ ही दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत से जुड़ा केस बंद कर दिया है। और अब पार्थिव शरीर को परिवार को सौंपा जा चुका है। वही , सरकारी वकील की मंजूरी मिलने के बाद पार्थिव शरीर को लेप लगाने के लिए ले जाया गया है।

एशियानेट न्यूज के मुताबिक श्रीदेवी के सिर पर चोट के निशान मिले थे। श्रीदेवी के शव की फरेंसिक और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है। आपको बता दें कि श्रीदेवी के बेसुध होकर बाथटब में डूबने से मौत के दावे पर कई लोग सवाल उठा रहे थे। जिसको लेकर आज दुबई प्रशासन ने साफ़ कहा कि श्रीदेवी की मौत एक हादसा था।

इससे पहले, दुबई पुलिस ने आज यहां के भारतीय दूतावास को हिंदी फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी का शव सौंपने से जुड़ा पत्र दिया ताकि शव पर लेप लगाने की प्रक्रिया शुरू की जा सके। भारतीय महावाणिज्य दूत ने यह जानकारी दी।

हिंदी फिल्मों की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वाली 54 साल की अभिनेत्री गत शनिवार की यहां के एक होटल के कमरे में मौत हो गयी थी।

अदाकारा की मौत से उनका परिवार, दोस्त और देश-विदेश में उनके लाखों प्रशंसक शोकाकुल हैं। श्रीदेवी के सौतेले बेटे अभिनेता अर्जुन कपूर आज यहां अपने पिता फिल्मकार बोनी कपूर के पास पहुंचे जो औपचारिकताएं निपटाने और अपनी पत्नी का पार्थिव शरीर मुंबई ले जाने का इंतजार कर रहे हैं।

भारतीय वाणिज्य दूतावास ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘दुबई पुलिस ने भारतीय सिनेमा की प्रमुख शख्सियत श्रीदेवी बोनी कपूर का पार्थिव शरीर सौंपने के लिए दूतावास एवं परिवार के लोगों को पत्र दे दिया ताकि वे शव पर लेप लगवाने का काम पूरा कर सकें।’’

Update: Dubai Police has handed over the Consulate and the family members letters for the release of the mortal remains of the Indian cinema icon Sridevi Boney Kapoor so that they can proceed for embalming.

— India in Dubai (@cgidubai) February 27, 2018

श्रीदेवी एक पारिवारिक विवाह समारोह में हिस्सा लेने के लिए दुबई आयी थीं और समारोह के बाद यहीं रूक गयी थीं। उनके पति अपनी छोटी बेटी खुशी के साथ मुंबई लौट गए थे लेकिन बाद में श्रीदेवी से मिलने के लिए फिर से दुबई आ गए थे।

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़े पंजाब केसरी अख़बार।