BREAKING NEWS

गुजरात की नई कैबिनेट में पटेल समुदाय का दबदबा, कुल 24 मंत्रियों ने ली शपथ◾UP में सरकार बनने पर हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देगी AAP पार्टी, मनीष सिसोदिया ने की घोषणा◾हैदराबाद रेप-मर्डर : रेलवे ट्रैक पर मिली आरोपी की लाश, 6 साल की बच्ची के साथ किया था दुष्कर्म◾PM ने रक्षा मंत्रालय के नए दफ्तरों का किया उद्घाटन, सेंट्रल विस्टा पर बोले- सच सामने आते ही विरोधी चुप ◾एक्टर सोनू सूद के घर पहुंची इनकम टैक्स की टीम, दूसरे दिन भी घर का सर्वे जारी◾CDS ने PAK को बताया चीन का ‘प्रॉक्सी’, ड्रैगन को चेतावनी- रॉकेट फोर्स तैयार कर रहा है भारत ◾दिल्ली-NCR में मौसम ने ली फिर करवट, तेज हवाओं के साथ कुछ इलाकों में बारिश◾गुजरात : भूपेंद्र पटेल की नई कैबिनेट का गठन, राजभवन में मंत्री लेंगे शपथ◾भारत में कोविड के 30570 नए मामलों की पुष्टि और 431 लोगों की मौत, उपचाराधीन मरीजों की संख्या हुई कम◾मिसाइल परीक्षण को लेकर किम की बहन ने की दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति की आलोचना, दे डाली ये धमकी◾ तालिबान घरों की ले रहा है तलाशी, अफगान महिलाओं ने शासन के खौफ और सदमे के दर्द को किया बयां ◾तालिबान का बयान- अफगानिस्तान को दी जाने वाली सहायता राशि हमें दें, सरकार इसे लोगों तक वितरित करेंगी ◾एलन मस्क की स्पेसएक्स ने रचा इतिहास, पहली बार 4 आम लोगों को अंतरिक्ष में भेजा, मिशन को दिया यह नाम ◾दुनियाभर में कोविड महामारी का कहर जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 22.63 करोड़ के पार ◾दुनिया के 100 प्रभावशाली व्यक्तियों में मोदी, ममता, पूनावाला का नाम◾भाजपा ने 'फर्जी हिंदुओं' वाले बयान को लेकर राहुल पर निशाना साधा◾पंजाब को दहलाने की साजिश : ISI समर्थिक आतंकी मॉड्यूल के चार और सदस्य गिरफ्तार, CM अमरिंदर ने जारी किया हाई अलर्ट◾आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में AIMIM की क्या भूमिका होगी? असदुद्दीन ओवैसी ने दी विरोधियों को जानकारी◾मायावती पर योगी के मंत्री का पलटवार, कहा- बेरोजगारी में सड़कों के गड्ढे गिन रहीं ◾रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- पिछली तारीख से कराधान खत्म करने से सरकार और उद्योग के बीच भरोसा बढ़ा◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

यरूशलम नगर निगम ने डोनाल्ड ट्रंप को रोजगार के नए विकल्पों के दिए सुझाव

व्हाइट हाउस की दौड़ में डोनाल्ड ट्रंप के हार जाने के बाद यरूशलम के नगर निगम ने उनसे कहा है कि वह ‘‘चिंता न करें’’ क्योंकि यहां पर उनके लिए ऐसे कई पद रिक्त हैं जिनके लिए आवदेन देने की वह संभवत: योग्यता रखते हों। एक मीडिया रिपोर्ट में यह कहा गया है।

नगर निकाय के फेसबुक पेज पर जॉब बोर्ड का लिंक साझा किया गया है तथा लिखा गया है, ‘‘डोनाल्ड जे. ट्रंप-आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। हमारा नया यरूशलम जॉब बोर्ड प्रतिदिन नयी पेशकशों के साथ अद्यतन किया गया है।’’ समाचार पत्र यरूशलम पोस्ट की खबर के मुताबिक इस पोस्ट को नगर निकाय के फेसबुक पेज से तुरंत ही हटा दिया गया।

निकाय के एक प्रवक्ता ने बताया कि पोस्ट असावधानीवश डाली गई और इसे तुरंत हटा भी लिया गया। गौरतलब है कि ट्रंप प्रशासन ने करीब सात दशक से चली आ रही अमेरिकी विदेश नीति को पलटते हुए दिसंबर 2017 में यरूशलम को इजराइल की राजधानी के तौर पर मान्यता दी थी।