BREAKING NEWS

चुनाव दिल्ली के 2 करोड़ लोगों व 200 भाजपा सांसदों के बीच : केजरीवाल ◾भागवत ने किये बाबा विश्वनाथ के दर्शन◾निर्भया केस : पवन जल्लाद गुरुवार को पहुंचेगा तिहाड़◾प्रशांत ने नीतीश के दावे को बताया 'झूठा'◾बस ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, दोनों वाहन कुएं में गिरे, 15 से अधिक लोगों की मौत , 20 से ज़्यादा जख्मी◾भाजपा चुनाव को साम्प्रदायिक बनाना चाहती है : कांग्रेस◾अंडर-19 विश्व कप : ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में◾कन्हैया कुमार से ज्यादा खतरनाक बयान दिया है शरजील ने - शाह◾जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF को ड्रोन रोधी प्रणाली से लैस किया जाएगा◾भारत ने हिन्दू लड़की के अपहरण पर पाक उच्चायोग के अधिकारी को किया तलब, आपत्ति पत्र जारी किया◾प्रशांत किशोर को अमित शाह के कहने पर जदयू में शामिल किया : नीतीश कुमार ◾NPR के प्रारूप में जोडे गए नए कॉलम को हटाने का आग्रह करेंगे पार्टी सांसद : नीतीश कुमार ◾बजट सत्र के मद्देनजर राज्यसभा के सभापति ने शुक्रवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक ◾राहुल ने किया नेशनल रजिस्टर आफ अनएम्पलायमेंट पोस्टर का विमोचन ◾राजद्रोह का आरोपी शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार◾नरेंद्र मोदी ने देश की भाईचारे और एकता की छवि को नुकसान पहुंचाया : राहुल गांधी◾एनसीसी के कार्यक्रम में PM मोदी बोले- पाक को धूल चटाने में 10 दिन भी नहीं लगेंगे'◾कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- प्रति व्यक्ति कर्ज 27 हजार रुपये बढ़ा, सरकार बजट में बताए कि यह बोझ कैसे कम होगा ◾2002 गुजरात दंगे के 14 दोषियों को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत◾केजरीवाल की चुनौती को अमित शाह ने स्वीकारी, 8 सांसदों को स्कूलों में भेजकर खोली पोल ◾

वेनेजुएला में भूकंप के तेज झटके, कई लोगों के घायल होने की खबर

दक्षिण अमेरिका के वेनेजुएला के उत्तरपूर्व तट में भूकंप के तेज झटके से राजधानी में लोगों के बीच दहशत फैल गई और वे इमारतों से बाहर निकल कर भागने लगे। वहीं विवादास्पद आर्थिक सुधारों के पक्ष में निकाली गई सरकारी रैली भी थोड़ी देर के लिए प्रभावित हुई। ‘अमेरिकी जियोलॉजिकल सर्वे’ ने कल आए इस भूकंप की तीव्रता 7.3 दर्ज की और बताया कि भूकंप का केंद्र वेनेजुएला के यगुआरापारो के उत्तर-पश्चिम से 20 किलोमीटर की दूरी पर 123 किलोमीटर गहारई पर था।

क्यूमाना में एक चश्मदीद ने बताया कि शॉपिंग सेंटर में कई लोगों के घायल होने की खबर है, जहां लिफ्ट गिर गई थी। लेकिन परिसर में किसी भी तरह की अन्य किसी क्षति की कोई खबर नहीं है। कराकास में अग्निशामक कैप्टन जॉन बोक्वेट ने कहा कि फिलहाल किसी के घायल होने या इमारतों एवं मकानों को किसी भी तरह के नुकसान पहुंचने की कोई रिपोर्ट नहीं है। वर्ष 1997 में आए ऐसे ही एक भूकंप में कई लोगों की जान चली गई थी।