BREAKING NEWS

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने CAA पर PM मोदी और अमित शाह को बहस की चुनौती दी◾लखनऊ में बोले अमित शाह- जिसे विरोध करना हो करे, मगर सीएए वापस नहीं होने वाला◾पेरियार पर की गई टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगूंगा : रजनीकांत ◾चिदंबरम का सरकार पर कटाक्ष, बोले- अब हमें गीता गोपीनाथ पर मंत्रियों के हमले के लिए तैयार हो जाना चाहिए◾साईं बाबा के जन्मस्थान का विवाद बेवजह, CM ठाकरे को दोष नहीं दे सकते : शिवसेना ◾प्रधानमंत्री मोदी और नेपाली प्रधानमंत्री ने जोगबनी-विराटनगर निगरानी चौक का किया उद्घाटन◾जम्मू-कश्मीर जा रहे मंत्रियों को मणिशंकर अय्यर ने बताया 'डरपोक', बोले- 36 में से सिर्फ 5 जा रहे हैं घाटी◾दिल्ली चुनाव: केजरीवाल बोले- 'मेरा उद्देश्य भ्रष्टाचार खत्म करना, दिल्ली को आगे ले जाना'◾लखनऊ में आज अमित शाह करेंगे रैली, CAA विरोधियों को देंगे जवाब ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने स्टार प्रचारकों की सूची की जारी, प्रशांत किशोर और पवन वर्मा का नाम गायब◾AAP ने भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर कसा तंज, कहा- चुनाव से पहले ही मानी हार◾सूरत के रघुवीर मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी, केजरीवाल को टक्कर देंगे सुनील यादव◾कोहरे ने 25 ट्रेनों की रफ्तार पर लगाई ब्रेक, दिल्ली आने वाली ये ट्रेनें 1 से 6 घंटे तक लेट◾अकाली दल नहीं लड़ेगा दिल्ली चुनाव : मनजिंदर सिंह सिरसा◾दविंदर सिंह का डीजीपी पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त ◾CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾

इस कॉल गर्ल ने कई मंत्रियो को बना दिया था दीवाना, PM को गंवानी पड़ी कुर्सी

आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी कॉल गर्ल के बारे में , जिसने मंत्री को बना दिया था दीवाना और PM को गंवानी पड़ी कुर्सी ! जी हाँ , यूं तो आज के समय में बहुत कम ही लोग होंगे जो क्रिस्टीन कीलर को जानते होंगे लेकिन अगर इनके समय की बात की जाए तो ये वही महिला थी जिनकी वजह से इंग्लैंड के प्रधानमंत्री को अपनी कुर्सी से हाथ धोना पड़ा था। \"Christine

Source

आपको बता दे कि इंग्लैंड की पूर्व कॉल गर्ल क्रिस्टीन किलर की लीवर की बीमारी के चलते 75 साल की उम्र में मौत हो गई। 1961 में ये जब 19 साल की थीं तो इंग्लैंड के कैबिनेट मिनिस्टर जॉन प्रोफ्यूमा के साथ अफेयर के चलते काफी मशहूर हो गई थीं।

\"Christine

Source

वहीं, जब इस अफेयर के बारे में दुनिया को पता चला तो प्रधानमंत्री को भी कुर्सी गंवानी पड़ी थी।

\"Christine

द सन की खबर के अनुसार , 19 साल की उम्र में वो लंदन की मशहूर कैब्रे डांसर हुआ करती थी। उनका डांस देखने के लिए कई वीआईपी और रईस लोग आते थे। तब उनकी मुलाकात केबिनेट सेक्रेटरी ऑफ वॉर मिस्टर जॉन प्रोफ्यूमा से हुई। उस वक्त जॉन इंग्लैंड की राजनीति के राइजिंग स्टार थे।

\"Christine

Source

उस दौरान दोनों के रिश्तों की बात दुनिया में फैली तो सबसे पहले उन्होंने बात दबाने की कोशिश की, बात पार्लियामेंट में बात उछली तो उन्होंने इस रिश्ते को अनैतिक करार दिया। लेकिन दोनों के रिश्तों की बातें होती रहीं।

\"Christine

Source

बाद में जॉन ने अपनी पत्नी से और कैबिनेट के सामने क्रिस्टीन से अपने रिश्ते की बाद कही, जिसके चलते उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा। जॉन के इस्तीफा देते ही प्रधानमंत्री को भी अपनी कुर्सी छोड़नी पड़ी।

\"Christine

वहीं, इस अफेयर ने क्रिस्टीन को रातों-रात स्टार बना दिया था। हर जगह उनकी एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वो नेकेड थीं, जिसके लिए उनको 6 महीने जेल में भी गुजारना पड़ा था। लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।