हर जगह कॉलेज में एडमिशन की जंग शुरू हो चुकी है। कॉलेज में एडमिशन के लिए स्टूडेंट्स लाइन में खड़े हैं और अच्छे से अच्छे कॉलेज का चुनाव कर रहे हैं. लेकिन एक लड़की ऐसी है जिसको एडमिशन देने के लिए 113 कॉलेज लाइन लगाकर खड़े हैं।

admission

जी हाँ , आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके साथ कुछ अलग ही हो रहा है। अमेरिका के नॉर्थ कैरोलीना में पढ़ने वाली ई हरिसन अभी तक 115 यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए अप्लाई किया था। हैरानी की बात यह है कि उन्हें 113 यूनिवर्सिटी से बुलावा आया है।

Jasmine Harrison

सबसे खास बात यह है कि जिन कॉलेजों से उसे बुलावा आया है वह केवल उसे एडमिशन ही नहीं बल्कि स्कॉलरशिप भी दे रहे हैं। वही , एक अंग्रेजी पत्रिका के मुताबिक , उसे अभी तक 40 लाख डॉलर से ज्यादा की स्कॉलरशिप मिल चुकी है।

dollar

हरिसन का कहना है कि जब उसे इस बात का पता चला तो उसे यकीन ही नहीं हुआ। हरिसन ने भी बाकी छात्रों की ही तरह एडमिशन के लिए अप्लाई किया था लेकिन उसे 4.0 ग्रेड मिले। कई कॉलेजों ने हरिसन को एडमिशन के साथ-साथ आर्थिक सहायता भी दी है। स्कूल में अच्छे नंबरों से पास होने के बाद कई कॉलेज उन्हें एडमिशन के साथ स्कॉलरसिप भी देना चाहते हैं।

Jasmine Harrison,

वही , सोशल मीडिया पर कई लोग उनको शुभकामनाएं दे रहे हैं। रिजल्ट से जैसमिन खुद हैरान हैं। उन्होंने नहीं सोचा था कि वो मेरिट में पहुंच पाएंगी। जैसमिन अब नर्स बनना चाहती है।

social-media

वो सघन चिकित्सा विभाग (NISU) के लिए नर्स के रूप में करियर बनाना चाहती हैं। अब उन्हें सिलेक्ट करना है कि किस कॉलेज में एडमिशन लेती हैं। जिन कॉलेज से ऑफर आए हैं उनमें यूएस के टॉप-10 कॉलेजों का भी नाम है।

Jasmine Harrison

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।