सौतेले बेटे से कराया मां का रेप, सिर काटकर लोगों ने पिया खून


ये मामला अफ्रीकी देश के कॉन्गो शहर का है जहां इन दिनों विद्रोहियों की सरकार है।  यहां सरकार का विरोध करने वालों को किस तरह की यातनाएं दीं जातीं हैं, इसका एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो किसी की भी रूह कंपा देने के लिए काफी है।

बता दे कि यहां पहले तो सौतेले बेटे से उसकी मां का रेप कराया गया और फिर उन्हें कोड़ों से पीटा गया। खौफ का मंजर देख रही भीड़ के सामने ही उनका सिर कलम कर दिया गया।

हैवानियत की यह दास्तां यही खत्म नहीं हुई, हत्यारों ने बाद में दोनों का खून भी पीया। मौत का यह मंजर जिस किसी ने भी देखा उसकी रूह कांप गई। महिला पर आरोप था कि उसने सरकार विरोधी विद्रोहियों के एक ग्रुप को ‘वर्जित मछली’ खिलाई थी।

Source

बता दे कि घटना इसी साल अप्रैल की बताई जा रही है। रूह कंपा देने वाली घटना का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, महिला ने अपने रेस्टोरेंट में विद्रोहियों के एक ग्रुप को मछली परोसी थी, जिसे स्थानीय लोग ‘वर्जित’ मानते हैं। विद्रोहियों ने महिला के साथ-साथ उसके सौतेले बेटे को भी सजा-ए-मौत दी ।

Source

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि महिला को बालों से पकड़ते हुए घसीटकर एक जगह पर ले जाया जाता है. वहां उसे अपने सौतेले बेटे के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया जाता है। इस दौरान एक अन्य महिला दोनों को कोड़ों से पीटती है. सरेआम महिला के रेप के बाद मां-बेटे का सिर कलम कर दिया जाता है।

चश्मदीदों के मुताबिक महिला और उसके बेटे की हत्या के बाद कुछ लोगों ने उन का खून तक पिया और उनके कटे सिर के साथ फोटो खिंचवाई। विद्रोहियों ने उनकी सिर कटी लाश चौराहे पर टांग दी। ताकि लोग सबक ले। आपको बता दें कि कॉन्गो में कमुइना सापु विद्रोही सरकार के खिलाफ हथियारबंद जंग लड़ रहे हैं।