कैब ड्राइवर को लूटने के लिए “Girlfriend ” ने उतारे कपड़े, Boyfriend ने बनाया मास्टर प्लान


cab loot case

ये मामला अमेरिका के लुइजियाना शहर का है जहां एक कपल ने किसी को भी लूटने के लिए अजीबोगरीब तरीका निकाला है। अक्सर कैब-टैक्सी में महिलाओं के साथ बदसलूकी और बलात्कार जैसी खबरें सुनने-पढ़ने-देखने को मिलती थी। मगर आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसे जानते ही आप भी चौंक जाएंगे। यंहा एक कैब ड्राइवर को लूटने के लिए गर्लफ्रेंड ने अपने कपड़े उतार दिए।

कैब ड्राइवर के मुताबिक, एक लड़का एंथनी केनेडी और उसकी गर्लफ्रेंड रायना फिलिस ने ड्राइवर को लूटने की कोशिश की। पहले तो रायना ने उसका कैब बुक किया और जब वो मौके पर पहुंचा तो उसने ड्राइवर का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए अपने कपड़े उतार दिए। इसके बाद वो ड्राइवर को अपने गले लगा कर चूमने लगी।

इतना ही नहीं, जब रायना ने उसे छोड़ा तो उसका साथी एंथनी चाकू लेकर सामने आ गया। उसने चाकू दिखाकर कैब ड्राइवर को धमकाने की कोशिश की। एंथनी ने ड्राइवर से सारे पैसे देने को कहा और जब ड्राइवर ने मना किया तो उसके साथ मारपीट भी की। हालांकि, किसी तरह ड्राइवर वहां से भागने में सफल रहा।

फिलहाल पुलिस ने इस कपल को कैब ड्राइवर को लूटने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इन दोनों पर हथियारबंद लूट करने का आरोप भी लगाया गया है। इस कपल को पुलिस ने कई आरोपों में गिरफ्तार किया है।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।