सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर एक वीडियो वायरल हो गया है। यह वीडियो चीन का है। चीन के एक रेलवे स्टेशन में एक लड़की अपने सामान के साथ एक्स-रे मशीन के अंदर घुस गई। जी हाँ , वैसे तो भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से हर कोई कतराता है। यदि गलती से ऐसी जगह चले जाए या फंस जाते है अच्छे अच्छे की हालत खराब हो जाती है।

social media

भीड़ में सामान चोरी होने की घटना भी ज्यादा ही सामने आती है। एक ऐसा ही मामला चीन से सामने आया है। यहां एयरपोर्ट पर एक लडक़ी एक्स रे मशीन के अंदर घुस गई। इसकी वजह जानकर आपको हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी।

viral video airlines

यह लड़की एक्-रे मशीन के अंदर सिर्फ इसलिए घुस गई, क्योंकि उसे डर था कि कहीं उसका सामान चोरी ना हो जाए। सिक्युरिटी चेक के लिए सामान को एक्स-रे मशीन से गुजारना सभी यात्रियों के लिए अनिवार्य होता है। यही काम इस लड़की ने भी किया, लेकिन उसका अंदाज जरा हटके था।

video viral china

खबरों के मुताबिक, यह घटना 11 फरवरी 2018 को चीन के डॉन्ग्वान ट्रेन स्टेशन की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो गया है। सीवीटीवी कैमरा में पूरी घटना कैद हो गई।

viral video china

वीडियो में एक्स-रे मशीन में उनको साफ देखा जा सकता है जहां उनकी छाया-आकृति साफ नजर आ रही है।

viral viral china

वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि चेकिंग खत्म होने के बाद वो कैसे बाहर निकली और अपने रास्ते पर निकल गईं। इस सीन को देख सेक्यूरिटी गार्ड्स भी हंसने लगे।

viral video china

वैसे जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक्स-रे मशीन के अंदर से निकलने वाली रेडिएशन हानिकारक होती है। ऐसे में मशीन के अंदर घुस जाना सेहत के लिए अच्छा नहीं है। वहीं, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि महिला के बैग में क्या था।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये पंजाब केसरी की अन्य रिपोर्ट।