आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी वायरल खबर के बारे में , जिस जान आप भी रह जायेगे दंग ! आपको बता दे कि इन दिनों ये खबर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। जी हाँ , वैसे तो इस दुनिया के अंदर ऐसी ऐसी अजीब चीजें होने लगती हैं कि हम सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि क्या सच में हम मनुष्यों के बीच में ही रह रहे हैं या फिर कहीं से हमारे आस पास मनुष्यों के भेष में दैत्य या आदमखोर घूम रहे हैं। जो ऐसी ऐसी घटनाओं को अंजाम देते हैं जो हमें सुनकर ही अजीब लगती हैं और सुनकर ही डर लगने लगता है लेकिन ये लोग ऐसा करने में एक पल को भी नहीं सकुचाते हैं।

monster

Source

आपको बता दे कि ऐसे ही कुछ सनकी लोगों ने अभी एक नया काम शुरू किया है उनको उनकी सरकार इसे करने की बाकायदा इजाजत भी दे रही है।

The Resoto ototo no shoku ryohin

Source

बता दे कि ये मामला जापान की राजधानी टोक्यो का है जहां एक ऐसा रेस्टोरेंट खुला है जिसके बारे में जानकर पूरी दुनिया हैरान है। ये ऐसा रेस्टोरेंट हैं जहाँ कानूनी तौर पर लोगों को इंसानों का मांस परोसा जाता है। जी हाँ , आपको सुन कर हैरानी होगी की दुनिया में ऐसा भी रेट्रोरेन्ट है जहाँ ग्राहकों को मानव मांस परोसा जाता है।

The Resoto ototo no shoku ryohin

हमारे देश में साधु संत लोगों से अपील करते है की शाकाहारी बने । यहाँ मांस खाने का मतलब की हम पशुओं पर अत्याचार कर रहे है। उन्हें भी प्रकृति ने बनाया है और उन्हें जीने जा पूरा अधिकार है। हम उन्हें इस तरह नहीं मार सकते। पर ये क्या यहाँ तो अब इंसान इंसान को मारकर खाने लगा।

The Resoto ototo no shoku ryohin

Source

आपको बता दे कि इस रेस्ट्रोरेंट का नाम “ The Resoto Ototo No Shoku Ryohim ” है। अंग्रेजी में इसे “ Edible Brother ” कहते है।

The Resoto ototo no shoku ryohin

Source

यहाँ पर मानव मांस से बने अलग अलग प्रकार के व्यंजन उपलब्ध है व अलग अलग दाम भी तय किये गए है। यहाँ पर आप 100 से लेकर 1000 यूरो तक का खाना खा सकते है।

The Resoto ototo no shoku ryohin

Source

वही , अब आप सबके दिमाग में ये सवाल जरुर आरहा होगा कि चलो बिकता है तो ठीक लेकिन ये इंसानी मांस की पूर्ती कैसे करते हैं ? सवाल उठाना भी लाजिम है। दरअसल यहाँ जापान में लोग मरने से पहले ही अपनी बॉडी किसी पर्टिकुलर रेस्टोरेंट को लगभग 30 हजार यूरोस में बेंच देते हैं। जिसे मरने के बाद उनके परिवार वालों को पैसे मिलते हैं और कोई अगर जवानी में ही किसी कारण से मर जाता है तो उसका मांस स्पेशल दिश के तौर पर परोसा जाता है।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।