महिला नेता ने इमरान पर लगाया अश्लील मैसेज भेजने का आरोप, पार्टी से दिया इस्तीफा


पाकिस्तान की तहरीक-इन्साफ पार्टी (पीटीआई) के चीफ इमरान खान पर उनकी ही पार्टी की एक महिला नेता ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला नेता ने दावा किया कि इमरान ने उन्हें अश्लील मैसेज भेजे। इतना ही नहीं आएशा ने पार्टी की दूसरी महिला नेताओं के उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है।

आपको बता दे कि तहरीक-ए-इंसाफ की महिला नेता आयशा गुलालई ने इमरान पर आरोप लगाने के बाद पार्टी और नैशनल असेंबली, दोनों की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। आयशा ने इस्तीफा देते हुए कहा कि मेरी इज्जत मेरी लिए ज्यादा मायने रखती है और मैं अपनी अस्मत और गैरत से समझौता नहीं कर सकती।

आयशा ने शाहिद अब्बासी के नवाज शरीफ की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने से कुछ ही देर पहले दिया। आयशा ने इमरान खान पर पार्टी की महिला नेताओं के उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

हालांकि तहरीक-इन्साफ पार्टी ने इन आरोपों को खारिज करते हुआ कहा है कि आयशा ने पैसे के लिए पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएलएन) को अपनी ‘आत्मा’ बेच दी है।

बता दें कि पनामा मामले में इमरान की वजह से ही नवाज शरीफ़ को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी। इमरान काफी दिनों से नवाज के खिलाफ भ्रष्टाचार और दूसरे मामलों को लेकर हमलावर बने हुए हैं।