बॉलीवुड केसरी

बिग बॉस 11 की विनर श‍िल्पा श‍िंदे लॉकडाउन में पैसो की तंगी के चलते एक्टिंग छोड़ हुई कंस्ट्रक्शन वर्कर बनने पर मजबूर?

Desk Team
बिग बॉस 11 की विनर और पॉपुलर टीवी शो भाभी जी घर पर है की अंगूरी भाभी फेम एक्ट्रेस श‍िल्पा श‍िंदे अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती है। वही उनका काम भी अक्सर उन्हें कंट्रोवर्सी में ड़ाल ही देता है। ऐसे में एक बार फिर वो अपने नए काम के चलते खबरों में है। इस बार उनका नया प्रोजेक्ट काफी अलग है। अब वो सज धज कर कॉमेडी या एक्टिंग नहीं बल्कि हाथ में ड्रिलिंग मशीन लेकर कंस्ट्रक्शन का काम कर रही है। शिल्पा ने खुद अपने नए काम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 
लॉकडाउन के दौरान कई फ़िल्मी और टीवी सेलेब्स को आर्थिक तंगी से गुज़रना पड़ रहा है। ऐसे में शिल्पा शिंदे के इस वीडियो ने हर तरफ सनसनी मचा दी है। बुरा वक्त और खराब परिस्थितियां किसी पर भी आ सकती हैं और ऐसे कई सितारे हैं जो ऐसी परेशानी से गुजरे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ शिल्पा शिंदे के साथ। जी हां, पुरानी अंगूरी भाभी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, शिल्पा का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें वो लोगों को काम करते रहने की सलाह दी है।

अब वो कोरोना काल में एक्टिंग से हटकर कुछ अलग कर रही हैं। दरअसल, श‍िल्पा ने कंस्ट्रक्शन साइट पर ड्रिलिंग मशीन से ड्रिल करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर कर श‍िल्पा ने लोगों को इस मुश्किल घड़ी में भी पॉजिटिव रहने का मैसेज दिया है। वीडियो में श‍िल्पा श‍िंदे जींस-कुर्ता और कैप लगाए नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर कर लिखा- 'लॉकडाउन हो गया है तो मैं कंस्ट्रक्शन फील्ड में घुस गई, जिसके पास अभी काम नहीं है वो लोग अपनी फील्ड चेंज कर सकते हैं…समय सब कुछ ठीक कर देगा…सकारात्मक रहे।' 

वही फैंस अब शिल्पा के इस वीडियो और खास करके उनके कैप्शन की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दे कि श‍िल्पा श‍िंदे को भाबीजी घर पर हैं शो से शोहरत मिली। इस शो में शिल्पा के अंगूरी भाभी वाले किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई। इसके अलावा श‍िल्पा आवाज दिल से दिल तक, भाभी, हातिम, संजीवनी, बेटियां अपनी या पराई धन, सोलह श्रृंगार, मायका, चिड़‍िया घर, लापतागंज समेत कई शोज में काम कर चुकी हैं। श‍िल्पा ने बिग बॉस 11 में भी अपनी गेम स्ट्रैटजी से सभी का दिल जीत लिया था। वे शो की विनर रही थीं।