बॉलीवुड केसरी

‘Kadak Singh’ बन घोटालों का पर्दा फाश करेंगे Pankaj Tripathi, सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

Desk Team

एक्टर पंकज त्रिपाठी 'कड़क सिंह' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।अनिरुद्ध रॉय चौधरी के डायरेक्शन में बानी फिल्म एके श्रीवास्तव (पंकज त्रिपाठी) की हैरान कर देने वाली जर्नी को दिखाएगी है। फिल्म पंकज त्रिपाठी के किरदार एके श्रीवास्तव की हैरान कर देने वाली यात्रा दिखती है। वह प्रतिगामी भूलने की बीमारी से जूझते हैं और अपने अतीत की विरोधी कहानियों के जाल को उजागर करते हैं। पंकज त्रिपाठी दो दिन पहले इंस्टाग्राम पर लाइव हुए थे, जिसमें वह थोड़ा खोए हुए और भ्रमित लग रहे थे और उन्होंने लाइव को अचानक समाप्त कर दिया, जिससे लोग हैरान हो गए।

संजना सांघी, जया अहसन, पार्वती थिरुवोथु, दिलीप शंकर, परेश पाहुजा और वरुण बुद्धदेव भी 'कड़क सिंह' का हिस्सा हैं।यह फिल्म ZEE5 पर रिलीज होगी. निर्माताओं ने गुरुवार को पंकज त्रिपाठी का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया।फिल्म के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने कहा, "कड़क सिंह एक विशेष फिल्म है और आम लोगों के प्रति एक सरकारी अधिकारी की जिम्मेदारी के बारे में बात करती है। पंकज त्रिपाठी और संजना सांघी ने इस जटिल पिता बेटी की कहानी को चित्रित करने में शानदार काम किया है।" वास्तव में, मैं पार्वती और जया अहसन सहित महान अभिनेताओं और सहयोगियों से भरे स्वर्ग में था, जहां उनमें से प्रत्येक ने वास्तव में एक शानदार थ्रिलर देने के लिए सीमा पार कर ली है।"

उन्होंने कहा, "इस फिल्म का मुख्य आकर्षण यह है कि इसमें अलग-अलग रूपों में रिश्ते हैं और ये रिश्ते कैसे अलग-अलग दृष्टिकोण प्रदान करते हैं और कहानी को आगे बढ़ने में मदद करते हैं। यह एक बेकार परिवार के बारे में भी है जो घटनाओं की एक श्रृंखला के बाद अपने आप ठीक हो जाता है और कार्यात्मक बन जाता है। भावनाओं के उतार-चढ़ाव की ओर ले जाता है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म लोगों को समृद्ध करेगी क्योंकि यह समाज पर एक टिप्पणी है।"

ZEE5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने भी फिल्म को लेकर उत्साह व्यक्त किया।उन्होंने कहा, "'सिर्फ एक बंदा काफी है' और 'हड्डी' से लेकर 'जांबाज: हिंदुस्तान के' और 'ताज' तक, मूल फिल्मों और सीरीज के मोर्चे पर ZEE5 पर यह हमारे लिए एक अच्छा साल रहा है। हम सच्चे रहे हैं।" ग्राहक प्रथम की हमारी प्रतिबद्धता के लिए और असाधारण और अनूठी कहानियों के माध्यम से भारत के सांस्कृतिक सार को सामने लाया। अब हम एक और रोमांचक डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज, कड़क सिंह लेकर आए हैं, जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक-अभिनेता जोड़ी अनिरुद्ध रॉय चौधरी और पंकज त्रिपाठी शामिल हैं। यह यह हमारी पिछली फिल्म लॉस्ट के बाद अनिरुद्ध (टोनी दा) के साथ हमारा दूसरा सहयोग है और पंकज त्रिपाठी के साथ हमारा तीसरा सहयोग है। हम इस साल के अंत में ZEE5 पर कड़क सिंह की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।"रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है.

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।