बॉलीवुड केसरी

Bigg Boss18 के लिए Salman Khan ने बढ़ाई अपनी फीस, आंकड़ा जानकर उड़ जाएंगे होश

Arpita Singh

Salman Khan Bigg Boss 18 Fees: बिग बॉस 18 का आगाज हो चुका है, इस साल भी शो को सलमान खा होस्ट कर रहे हैं,ऐसे में हम आपको सलमान खान की फीस से रूबरू करवा रहे हैं।टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस को दर्शक खासा पसंद करते हैं। टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस को दर्शक खासा पसंद करते हैं, क्योंकि इसे बॉलीवुड के दबंग सलमान खान होस्ट करते हैं। उनके अनोखे अंदाज की होस्टिंग लोगों को खूब भाती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके लिए एक्टर करोड़ों रुपए की फीस वसूलते हैं?

HIGHLIGHTS

  • बिग बॉस 18 का आगाज हो चुका है, इस साल भी शो को सलमान खा होस्ट कर रहे हैं,ऐसे में हम आपको सलमान खान की फीस से रूबरू करवा रहे हैं।
  • टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस को दर्शक खासा पसंद करते हैं, क्योंकि इसे बॉलीवुड के दबंग सलमान खान होस्ट करते हैं।
  • क्या आप जानते हैं कि इसके लिए एक्टर करोड़ों रुपए की फीस वसूलते हैं?

Bigg Boss18  के लिए कितनी फीस ले रहे हैं सलमान खान?

मिडिया के जानकार सूत्रों ने हाल ही में सलमान खान की फीस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि इस बार भाईजान ने शो के लिए अपनी फीस काफी बढ़ा दी है,सूत्रों के अनुसार सलमान खान बिग बॉस 18 में एक हफ्ते के लिए 15 करोड़ रुपए की फीस ले रहे हैं. इस हिसाब से एक महीने की उनकी फीस 60 करोड़ रुपए होगी।वहीं अगर ये शो 15 हफ्तों तक चलता है तो एक्टर इससे करीब 250 करोड़ की कमाई कर लेंगे. बता दें कि पिछले सीजन में सलमान खान ने 12 करोड़ प्रति एपिसोड कमाए थे।

इस फिल्म में भाईजान आएंगे नज़र

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें सलमान खान आखिरी बार फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आए थे, अब जल्द ही एक्टर 'सिकंदर' में दिखाई देंगे,सलमान खान की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। जिसका पोस्टर भी एक रिलीज हो चुका है।

ये हैं Bigg Boss 18 के महारथी

वहीं बात करें बिग बॉस 18 की तो इसमें आपको 16 पॉपुलर चेहरे नजर आएंगे. इस लिस्ट में शिल्पा शिरोडकर, चाहत पांडे, करणवीर मेहरा, शहजादा धामी जैसे स्टार्स शामिल है, इसके लिए एक्टर करोड़ों रुपए की फीस वसूलते हैं,बिग बॉस 18 बीती रात यानि 6 अक्टूबर से शुरू हो चुका है। शो का ग्रैंड प्रीमियर कल रात 9 बजे कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हुआ था।