बॉलीवुड केसरी

‘Vicky Vidya Ka Woh Wala Video’ की कमाई में उछाल, दूसरे दिन बढ़ा राजकुमार की फिल्म का कलेक्शन

Anjali Dahiya

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की कॉमेडी ड्रामा 'Vicky Vidya Ka Woh Wala Video' 11 अक्टूबर को रिलीज हो गई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी और अब दूसरे दिन भी  फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है. पहले शनिवार 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की कमाई में इजाफा देखने को मिला है. Sacnilk के मुताबिक 'Vicky Vidya Ka Woh Wala Video' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 5.25 करोड़ रुपए से खाता खोला था. दूसरे दिन फिल्म की कमाई बढ़ी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 6.75 करोड़ रुपए बटोरे. इस तरह दो दिन में 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने 12 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

  • राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की कॉमेडी ड्रामा 'Vicky Vidya Ka Woh Wala Video' 11 अक्टूबर को रिलीज हो गई
  • पहले शनिवार 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की कमाई में इजाफा देखने को मिला है
  • Sacnilk के मुताबिक 'Vicky Vidya Ka Woh Wala Video' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 5.25 करोड़ रुपए से खाता खोला

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने 'जिगरा' को पछाड़ा

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' बॉक्स ऑफिस पर आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' से टकराई है. राजकुमार राव की फिल्म ने दूसरे दिन जहां 6.75 करोड़ कमाए तो वहीं 'जिगरा' सिर्फ 6.50 करोड़ ही कमा पाई. 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने दो दिन के कलेक्शन के साथ 'जिगरा' को पछाड़ दिया है. जहां राजकुमार राव की फिल्म ने 12 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया तो वहीं 'जिगरा' ने दो दिन में 11 करोड़ रुपए ही कमाए है.

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की कहानी और स्टार कास्ट

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 90 के दशक के दौर के एक कपल की कहानी दिखाती है जिनका सुहागरात का वीडियो वाली सीडी चोरी हो जाती है. राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी फिल्म में लीड रोल में हैं. इसके अलावा विजय राज, मल्लिका शेरावत, टिकी तलसानिया और अर्चना पूरन सिंह अहम रोल अदा करते दिखाई दिए हैं.