अपराध

MP में 22 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या

Desk Team

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में 22 वर्षीय एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

HIGHLIGHTS

  • MP में 22 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या
  • आरोपी व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्ता
  • ग्रामीणों का नरसिंहपुर हाईवे पर विरोध प्रदर्शन

घटना गुरुवार रात को हुई जब पीड़िता जबलपुर से घर लौट रही थी

पुलिस के अनुसार, घटना गुरुवार रात को हुई जब पीड़िता, जिसकी पहचान काजल साहू के रूप में हुई, जबलपुर से घर लौट रही थी। पुलिस ने बताया कि जैसे ही पीड़िता नरसिंहपुर रेलवे स्टेशन से बाहर निकली, उसे गोली मार दी गई। स्थानीय लोगों ने साहू को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया लेकिन कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया। घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आई और शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान देवेंद्र पटेल के रूप में हुई है। हालांकि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि पीड़िता और आरोपी कुछ वर्षों से रिश्ते में थे, मामले की जांच अभी भी जारी थी।
एसडीओपी भावना मरावी ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार को पीड़ित परिवार और ग्रामीणों ने नरसिंहपुर हाईवे पर विरोध प्रदर्शन किया और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की। परिवार ने आगे दावा किया कि आरोपी दो साल से उसे परेशान कर रहा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।