अपराध

दिल्ली में मांगी गई 5 करोड़ की रंगदारी, कार शोरूम पर अंधाधुंध फायरिंग, लॉरेंस बिश्नोई के विरोधी गैंग का हाथ!

Desk News

खबर दिल्ली से रही है। दिल्ली में आए दिन बदमाशों के द्वारा लोगों को डराया और धमकाया जा रहा है। दिल्ली के तिलक नगर इलाके में बदमाशों ने कार शोरूम में अंधाधुंध फायरिंग की है। इस फायरिंग के बाद वहां अफरा तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे।

दरसल यह घटना उस वक्त हुई जब बीजेपी नेता विकास त्यागी अपने बेटे के जन्मदिन पर गिफ्ट देने के लिए कार खरीदने आए थे। और उसी वक्त बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना की सुचना पुलिस को दी गयी, सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस भारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और इलाके को चारों तरफ से घेर लिया।

इस घटना को लेकर डीसीपी विचित्र वीर ने जानकारी दी कि कार शोरूम पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग की। गोली शोरूम में लगे शीशे पर लगी और वहां मौजूद करीब चार लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।


पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी है। पुलिस ने बताया कि करीब 13 राउंड गोलियां चलीं। पुलिस पुलिस को आशंका है कि इस घटना में किसी बड़े गैंग का हाथ हो सकता है। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक गैंग से जुड़े तीन शुटर्स शोरूम में घुसे एक शूटर ने लेटर शोरूम के एक कर्मचारी को दिया। इस लेटर में 5 करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी। और उसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी गयी। इस गैंग को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का विरोधी गैंग बताया जा रहा है, जो कि अब दिल्ली में एक्टिव हो गया है। ये घटना विदेश में बैठे गैंगस्टर के इशारे पर हुआ। इन गैंगस्टरों ने 5 करोड़ की रंगदारी मांगी है।

विदेश में बैठा इस गैंग का उभरता चेहरा और हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के नाम से यह रंगदारी मांगी गई। हिमांशु भाऊ के खिलाफ 1 लाख का ईनाम दिल्ली पुलिस और डेढ़ लाख का इनाम हरियाणा पुलिस ने रखा है। साथ ही रेड कार्नर नोटिस भी हिमांशु भाऊ के खिलाफ काफी पहले जारी किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।