अपराध

West Bengal में India-Bangladesh Border के पास से सोना, हथियार और ड्रग्स जब्त

Desk Team

West Bengal :सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) के संयुक्त अभियान के बाद शनिवार को पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में भारत-बांग्लादेश सीमा के पास से सोना, हथियार और ड्रग्स का जखीरा जब्त किया गया।

Highlights Points
बीएसएफ और ईडी को मिली बड़ी कामयाबी
पश्चिम बंगाल में सोना, हथियार और ड्रग्स का जखीरा बरामद
भारत बंगलादेश सीमा के पास से गिरफ्तार हुए तस्कर

सूत्रों के मुताबिक, मैराथन ऑपरेशन 48 घंटों तक चला, जिसके दौरान जब्ती और संबंधित गिरफ्तारियां की गईं। इस सिलसिले में पांच महिलाओं समेत कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बीएसएफ सूत्रों ने बताया कि संयुक्त अभियान में जो सोना जब्त किया गया वह 3.5 किलोग्राम वजन के सोने के बिस्कुट के रूप में था, जिसकी कीमत लगभग 2.18 करोड़ रुपये है।

सोने के अलावा एक स्वचालित पिस्तौल, तीन कारतूस, एक पिस्तौल मैगजीन, 2 किलो मारिजुआना और 69 बोतल प्रतिबंधित कफ सिरप भी जब्त किए गए। गिरफ्तारियां और बरामदगी मुख्य रूप से बिजयपुर गांव से की गई, जो भारत-बांग्लादेश सीमा के काफी करीब है। गिरफ्तार किए गए लोगों ने कथित तौर पर कबूल किया है कि ये सभी बांग्लादेश से आयात किए गए थे और पश्चिम बंगाल में बिक्री के लिए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।