दिल्ली

दिल्ली में कोरोना वायरस के 32 नए मामले, संक्रमण की दर 0.05 प्रतिशत

Desk Team
नियंत्रण में बना हुआ है कोरोना: 
दिल्ली में कोरोना वायरस के नए मामलों में अधिक तेजी नहीं देखी जा रही है और संक्रमण का ग्राफ स्थिर बना हुआ है। ऐसे में दिल्ली वालों के लिए यह अच्छी खबर है, लेकिन इसके बावजूद लोगों को सावधानी बरतने की खास जरूरत है। कोरोना की तीसरी लहर की आशंका अभी भी बनी हुई है। दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 32 नये मामले दर्ज किये गये और महामारी से मौत का कोई नया मामला सामने नहीं आया जबकि संक्रमण की दर 0.05 प्रतिशत रही। 
स्वास्थ्य विभाग ने दी आंकड़ों की जानकारी: 
स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किये गये आंकड़ों में यह जानकारी दी गई है। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार पिछले महीने कोरोना वायरस के कारण केवल पांच लोगों की मौत हुई थी, जिनमें से सात सितंबर, 16 सितंबर और 17 सितंबर को एक-एक व्यक्ति और दो लोगों की मौत 28 सितंबर को हुई थी। 
दिल्ली में कोरोना का लेखा-जोखा: 
दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 25,087 हो गई है। स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार, शुक्रवार को महामारी से 32 नये मामले सामने आये। बृहस्पतिवार को 47 मामले दर्ज किये गये थे और संक्रमण दर 0.06 प्रतिशत थी जबकि बुधवार को 41 मामले सामने आये थे और संक्रमण दर 0.06 प्रतिशत थी। इसके अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार को मामलों की कुल संख्या 14,38,900 पर पहुंच गई है जबकि इस वायरस से 14.13 लाख लोग स्वस्थ हो चुके हैं।