दिल्ली

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद आप नेता गोपाल राय ने कहा का बयान आया सामने

Aastha Paswan

Baba Siddique murder: दिल्ली के मंत्री और AAP नेता गोपाल राय ने महाराष्ट्र में NCP नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या के बाद केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि राष्ट्रीय राजधानी में ऐसी ही घटनाएं बढ़ रही हैं।

बाबा सिद्दीकी की हत्या

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अजित पवार गुट के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री सिद्दीकी को बांद्रा के निर्मल नगर के पास गोली मार दी गई। बाद में शनिवार देर रात लीलावती अस्पताल में उनकी मौत हो गई। "यह घटना दुखद है। मुंबई देश की आर्थिक राजधानी है। पिछले 1-2 महीनों से दिल्ली में ऐसी ही घटनाएं बढ़ रही हैं। दिल्ली और मुंबई दोनों की कानून-व्यवस्था पर भाजपा का नियंत्रण है। मुझे लगता है कि गृह मंत्री और भाजपा सरकार को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। मुंबई में जिस तरह की घटना हुई है, उससे लोगों में दहशत फैल गई है कि आज कौन सुरक्षित है? गृह मंत्री को नए गैंगस्टरों के खिलाफ पहल करनी चाहिए, जो उभर रहे हैं।

आरोपियों की तलाश में जुटि पुलिस

इससे पहले मुंबई पुलिस ने बाबा सिद्दीकी फायरिंग मामले के दो आरोपियों गुरमेल सिंह और धर्मराज सिंह कश्यप को मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने गुरमेल सिंह को 21 अक्टूबर तक मुंबई क्राइम ब्रांच की हिरासत में भेज दिया और दूसरे आरोपी को उसकी उम्र निर्धारित करने के लिए मेडिकल प्रक्रिया ऑसिफिकेशन टेस्ट के बाद फिर से पेश करने का निर्देश दिया। पुलिस ने बताया कि तीसरे आरोपी की तलाश के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।