दिल्ली

Greater Noida Fire: ग्रेटर नोएडा की फ्यूजन सोसायटी में लगी आग, कई वाहन जले

Rahul Kumar Rawat

Greater Noida Fire: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की फ्यूजन होम्स सोसाइटी के बेसमेंट में भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है। आग लगने के कारण पार्किंग में खड़ी कई गाड़ियां आग की चपेट में आने से जलने लगी। आसपास मौजूद लोगों ने आग की सूचना मेंटेनेंस टीम को दी, लेकिन जब तक टीम मौके पर पहुंची तो आग विकराल रूप ले चुकी थी। आग में दो बाइक पूरी तरह जल कर रखा हो गई है। जबकि तीन कार भी डैमेज हुए हैं। कड़ी मशक्कत के बाद मेंटेनेंस टीम ने आग पर काबू पाया। इस दौरान मेंटेनेंस टीम के एक कर्मचारी के हाथ में चोट भी लगने की खबर सामने आई है।

Highlights

  • नोएडा की फ्यूजन होम्स सोसाइटी में लगी भीषण आग

  • पटाखे जलाने के कारण बेसमेंट में हुआ हादसा

  • आग की चपेट में कई गाड़ियां 

दरअसल, बिसरख थाना क्षेत्र के फ्यूजन होम सोसाइटी की बेसमेंट की पार्किंग में अचानक से आग लग गई. बताया जा रहा है कि कुछ बच्चों के द्वारा वहां पर पटाखे जलाए जा रहे थे. इस दौरान उसकी चिंगारी से एक मोटरसाइकिल में आग लग गई. मोटरसाइकिल में लगी आग इतनी तेजी से भड़की कि उसने पास में खड़ी हुई गाड़ियों को भी अपनी आगोश में ले लिया।

2 बाइक जलकर हुई राख

इस दौरान इस आग की चपेट में आने से दो मोटरसाइकिल जलकर राख हो गई और तीन गाड़ियों को भी उसने अपनी आगोश में ले लिया। जिससे उन तीनों गाड़ियों में से दो के टायर जल गए, जबकि एक गाड़ी आगे से जल गई। जैसे ही पार्किंग में आग लगी पूरी सोसाइटी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और लोग आग बुझाने के लिए बेसमेंट में पहुंच गए।